भागलपुर में चोरों ने मचाया तांडव, ज्वेलरी दुकान में की चोरी की कोशिश, लोगों के आने के बाद हुए फरार

भागलपुर में चोरों ने मचाया तांडव, ज्वेलरी दुकान में की चोरी की कोशिश, लोगों के आने के बाद हुए फरार

BHAGALPUR : ठंड बढ़ते ही शहर में चोरी, लूटपाट और हत्या जैसी घटनाएं भी बढ़ने लगी है। कुछ दिन पहले ही मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत करेला चौक पर दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में अपराधियों ने बैंक लूटने का प्रयास किया था। वहीँ बीती रात ज्वेलरी की दुकान लूटने का भी प्रयास किया। 

ताजा मामला मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर बीआरसी के पंजाब नेशनल बैंक के समीप का है। जहाँ आधी रात बीतने के बाद चोरों ने कटर मशीन से ज्वेलरी की दुकान का पहला ताला तोड़ दिया। उसके बाद जैसे ही दूसरा ताला तोड़ने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच लोग जग गए। जिसकी भनक पाकर चोर वहां से फरार हो गए। इस घटना की सूचना मधुसुदनपुर थाना को दी गयी। 

इसके बाद घटनास्थल पर पहुँची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। हालाँकि वारदात सीसीटी कैमरे में कैद हो गया है। चोरों के मंसूबे पर पानी तो फिर गया। लेकिन सवाल यह उठता है कि लगातार अपराधी इस तरह के अपराध को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं। यह कहां तक सही है। 

सीधे तौर पर कहा जा सकता है की ऐसे अपराधी को प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। वही दुकान संचालक ने बताया अगर हम लोग इस समय जाग नहीं रहे होते तो शायद हमारी दुकान में चोर बड़ी डकैती कर लाखों की क्षति पहुंचा सकते थे।

भागलपुर से बालमुकुंद कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News