दरभंगा में चोरों ने मचाया तांडव, स्कूल की आलमारी तोड़कर गायब किए 3 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

दरभंगा में चोरों ने मचाया तांडव, स्कूल की आलमारी तोड़कर गायब किए 3 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

DARBHANGA : जिले में इन दिनों अपराधियों का आतंक चरम पर है। अपराधी पुलिस को खुली चुनौती देकर सरेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन पुलिस घटना पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला घनश्यामपुर थाना क्षेत्र का है। जहां शनिवार की देर रात बेखौफ बदमाशों ने एक स्कूल में हथियार लेकर घुस अकाउंट सेक्शन की अलमारी तोड़कर तीन लाख रुपये की चोरी कर ली। बदमाशों की इस  करतूत को स्कूल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।


घटना के संबंध में स्कूल के प्रबंधक ने विनोद मिश्रा ने बताया कि रविवार सुबह करीब पांच बजे विद्यालय परिसर स्थित मंदिर में पूजा करने पहुंचे। लेखापाल फूदन झा ने ताला टूटा देख इस बात की जानकारी मुझे दी। 

घटना की सूचना मिलने के बाद मैं स्कूल पहुंचा और इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद तहकीकात के लिए थानाध्यक्ष अजित कुमार एवं डीएसपी बिरौल मनीष चंद्र चौधरी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना कर, अपराधी की शीघ्र गिरफ्तारी की बात कर स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने साथ ले गए।

वही विनोद मिश्रा ने बताया कि स्कूल परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि तीन अपराधी रात के करीब 11 बजकर 14 मिनट में हथियार लेकर प्रवेश करते है और 11 बजकर 37 मिनट पर हाथ मे रुपया से भरा बैग लेकर निकल रहे है। इसी बीच बदमाशों ने अकाउंट सेक्शन का गेट व अलमारी तोड़कर तीन लाख रुपये की चोरी कर ली। वहीं उन्होंने कहा कि पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द इस मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News