बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में चोरों ने मचाया तांडव, डीलर के घर से की 38 लाख के सिगरेट की चोरी, 4 लाख रूपये नगद किये गायब

गया में चोरों ने मचाया तांडव, डीलर के घर से की 38 लाख के सिगरेट की चोरी, 4 लाख रूपये नगद किये गायब

GAYA : शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के टिकारी रोड स्थित चार्म्स सिगरेट के डीलर सतीश ट्रेडर्स के यहां से चोर 38 लाख की सिगरेट और 4 लाख रूपये नकद चुरा ले गए। इस वारदात से टिकारी रोड के व्यापारी दहशत में हैं। इस मामले को लेकर इलाके के व्यापारियों का कहना है कि जब हम गलती से हेलमेट भूल जाते हैं तो 1000 रुपये का चालान होता है तो ऐसे में क्यों न कोतवाली थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई होती है? वही घटना के सबंध में सतीश कुमार ने बताया कि सुबह मकान मालिक का फोन आया। 

उन्होंने बताया कि हमारे मेन गेट पर किसी ने बाहर से ताला जड़ दिया है। इसके बाद हम और हमारा बेटा दोनों मौके पर पहुंचे। इसी बीच बेटे ने कहा कि आफिस का शटर कैसे खुला हुआ है। यह सुनते ही हम सकते में पड़ गए। दौड़ कर देखा तो पाया कि शटर के बाद चैनल गेट भी खुला पड़ा है। दुकान के अंदर से सिगरेट के सारे पैकेट नदारद है। उन्होंने सिगरेट के करीब 60 कार्टन थे जिसे चोर चुरा ले गए। साथ ही में उन्होंने यह भी बताया कि शुक्रवार को ही करीब 28 लाख रुपये का माल आया था। पूर्व से भी माल थे। दुकान में करीब चार लाख रुपये रखे पड़े थे। वह भी चोर चुरा ले गए। 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर वापस चली गई है। अचरज की बात है कि इस रोड में दिन रात लोगों व वाहनों का आना- जाना बना रहता है। वहीं पुलिस भी कथित तौर पर गश्त पर रहती है। बावजूद इसके चोरों द्वारा बड़ी वारदात को अंजाम दिया जाना समझ से परे है। यही नहीं इस इलाके में रात के समय ही माल की लोडिंग व अनलोडिंग होती है। ऐसे में चोरों द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम देना पुलिस के लिए चुनौती है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News