नवादा में चोरों ने मचाया तांडव, सॉफ्टवेयर कंपनी में मैनेजर के घर की 13 लाख के सामानों की चोरी

नवादा में चोरों ने मचाया तांडव, सॉफ्टवेयर कंपनी में मैनेजर के घर की 13 लाख के सामानों की चोरी

NAWADA : जिले के नगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर इलाका में चोरों ने घर में जमकर उत्पात मचाया है। जहां सोना चांदी सहित 13 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं पुलिस को जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि मिर्जापुर मोहल्ले में शिव रंजन के घर में चोरी का घटना को अंजाम दिया गया है। 


घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। हालांकि परिवार के लोगों ने मीडिया सहित आम आदमी को घर में प्रवेश करने के लिए भी रोक लगा दिया है। बताया जाता है कि स्वर्गीय रामनंदन प्रसाद के मकान में 4 साल के किराया के रूप में रह रहे शिवरंजन कुमार के घर में घटना को अंजाम दिया गया है। शिव रंजन कुमार एक सॉफ्टवेयर कंपनी में मैनेजर के रूप में काम करते हैं और किराए के मकान में रहते हैं। 

वह अपने घर के दूसरे कमरे में सोए हुए थे। काफी गहरी नींद में रहने के कारण किसी को भी कुछ पता नहीं चला। जैसे ही सुबह नींद टूटी तो देखा कि दूसरे कमरे में सामान पूरी तरह बिखरा पड़ा है। जिसके बाद रूम के अंदर प्रवेश किए तो देखा कि रूम में चोरी की घटना को अंजाम देकर कोई निकल गए हैं। जिसके बाद परिवार वाले के होश उड़ गया। 

घटना के बाद परिवार वालों ने नगर थाना को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगा है। आवेदन में बताया गया है कि सोना चांदी सहित कीमती सामान की चोरी हुई है। जिसकी कीमत लगभग 13 लाख रुपया का अनुमान लगाया गया है। इस मामले पर थाना प्रभारी ने बताया कि आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।जल्द ही मामला का खुलासा भी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मिर्जापुर के निवासी शिवरंजन कुमार स्व रामनंदन प्रसाद के घर में पिछले 4 साल से किराए पर रह रहे थे।  पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News