पटना में चोरों ने मचाया तांडव, घर में घुसकर की लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

पटना में चोरों ने मचाया तांडव, घर में घुसकर की लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में इन दिनों चोर बेकाबू हो चुके हैं। कहें तो चोरों के मन में पुलिस का कोई भी डर नहीं रह गया है। आये दिन चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके वारदात से बड़े ही आराम से फरार हो जा रहे हैं। कहीं घर में घुस चोरी कर रहे हैं,तो कहीं दुकान का ताला तोड़कर दुकान में घुस चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। 


ताजा मामला मसौढ़ी के भगवानगंज नदौल रोड और मसौढ़ी थाना क्षेत्र के हासाडीह की है जहां चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देकर चोर बड़े ही आराम से फरार हो गए हैं। दोनों ही मामलों में नगद समेत लाखों की चोरी की गई है। पहली घटना मसौढ़ी थाना क्षेत्र के हासाडीह गाँव की है जहाँ चोरों ने एक घर में घुस घर में रखे टीवी,पंखे समेत जेवरात और नगद पर हाथ साफ किया है। 

इस मामले में पीड़ित कुमार अमरेंद्र ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मसौढ़ी थाना में शिकायत दर्ज करवाया है। वहीँ दूसरे मामले में ज्वेलरी दुकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जहाँ से चोरों ने लाखों की जेवरात की चोरी की है। 

इस मामले में पीड़ित दुकानदार बंटी कुमार ने मसौढ़ी थाना में अज्ञाय चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाया है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर लिया है।फिलहाल पुलिस दोनों ही मामलों की जाँच में जुटी हुई है।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट   

Find Us on Facebook

Trending News