बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिटायर आर्मी व होमगार्ड जवान के घर में चोरों ने मचाया जमकर उत्पात, दो घर में चोरी 6 लाख के जेवर व अन्य सामान लेकर हुए फरार

रिटायर आर्मी व होमगार्ड जवान के घर में चोरों ने मचाया जमकर उत्पात, दो घर में चोरी 6 लाख के जेवर व अन्य सामान लेकर हुए फरार

NAWADA : नवादा में बेखौफ चोरों के द्वारा पुलिस के घर में ही डाका डालने का काम किया गया है जिसके बाद रजौली पुलिस की होश उड़ गई है। बता दें कि रजौली थाना क्षेत्र के शिरोडाबर पंचायत के चौथा गांव में सोमवार की रात्रि करीब दो बजे चोरों ने दो घरों में चोरी का अंजाम दिया। 

बताया जाता है कि चौथा गांव निवासी माहो चौधरी के पुत्र रिटायर आर्मी महेंद्र चौधरी के घर में 3 लाख रुपया का जेवर और 40 हजार रुपया नगदी का चोरी हुआ है।वहीं अनुमंडल कार्यालय रजौली में तैनात होमगार्ड के जवान मोहन प्रसाद के पुत्र कारु प्रसाद के घर में लगभग 3 लाख रुपये का जेवरात और 15 हजार रुपया नगदी सहित कई समान को चोरी किया गया है। चोरी की घटना के बारे में मंगलवार को सुबह जब ग्रामीणों को लगी।पूरे गांव में आग की तरह कोहराम मच गया।

आर्मी जवान के कमरे को किया बाहर से बंद

 चोरों के द्वारा आर्मी के रिटायर जवान के घर में अंदर प्रवेश किये और जिस रूम में सोए थे आर्मी के रिटायर जवान उस रूम के दरवाजा को आगे से कुंडी लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। वहीं चौकीदार के घर में भी सब लोग सोए थे और किसी को भनक तक नहीं लगाते मेरे घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। और चोरों ने सोए अवस्था में ही पूरे घर को खंगाल लिया और चोरी कर फरार हो गए। सुबह उठने पर देखा कि घर में चोरी हो गई जिसके बाद गांव में कोहराम मच गया।

इस घटना की सूचना दी थाना को दी गई। सूचना के आलोक में थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी  दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। वहीं चौथा गांव में दो अन्य घरों में भी चोरी का प्रयास किया गया। जिसमें छोटे लाल यादव और प्रयाग प्रसाद का घर बताया जा रहा है।

Suggested News