बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में चोरों ने मचाया आतंक, एसबीआई बैंक के सीनियर क्लर्क के घर में चोरों ने किया हाथ साफ

नवादा में चोरों ने मचाया आतंक, एसबीआई बैंक के सीनियर क्लर्क के घर में चोरों ने किया हाथ साफ

नवादा नगर थाना क्षेत्र के पातालपुरी मोहल्ले में एसबीआई बैंक के सीनियर क्लर्क के घर में चोरों ने हाथ साफ कर दिया है. चोरी की घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया है.  बुधवार की रात एसबीआई ब्रांच के सीनियर क्लर्क संजीव कुमार के घर में चोरी की गई है. संजीव कुमार के बड़े भाई अंजीत कुमार ने बताया कि हम लोग 14 को अपने गांव गए थे और 15 नवंबर को फोन पर जानकारी मिल की घर का ताला टूटा है.जब यहां पहुंचे तो देखे कि सारा सामान बिखरा पड़ा है. सोना चांदी टीवी और अन्य कीमती सामान और नगद रुपया लेकर चोर फरार हो गए थे.

 चोरों के द्वारा घर का पहला ताला तोड़ा गया और फिर घर में प्रवेश करके गोदरेज आदि सामान को तोड़ तोड़ कर चोरी की गई है. वही बगल के घरों में भी बाहर से ताला मार दिया गया था कि कोई भी लोग बाहर न निकले और चोरी करके घटना को आराम से अंजाम देकर निकल गए.

अंजीत कुमार ने कहा कि मेरी बहन की 24 नवंबर को विवाह है और विवाह की तैयारी में हम लोग जुटे हुए और इसी दौरान घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. इस पूरे मामला की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. इस पूरे मामला पर डीएसपी अजय कुमार ने कहा कि मामला की जानकारी मिली है. जांच की जा रही है जल्द ही चोरी की घटना का पर्दाफाश भी किया जाएगा.

Suggested News