बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ज्वेलरी दुकान की दीवार तोड़ कर चोरों ने 10 लाख का सामान किया पार, व्यवसायियों ने पुलिस गश्ती पर उठाए सवाल

ज्वेलरी दुकान की दीवार तोड़ कर चोरों ने 10 लाख का सामान किया पार, व्यवसायियों ने पुलिस गश्ती पर उठाए सवाल

BETIA : बेतिया में चोरों ने देर रात्रि ज्वेलरी के दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि चोरों ने ज्वेलरी की दुकान के दीवार तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है.  दुकान में रखे सोनाचांदी पैसा रूपया और बर्तन की चोरी की है. 

पूरा मामला बेतिया जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के बेख़बरा चौक की है। जहां चोरों ने सोने चांदी की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने दीवार तोड़कर घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान चोरों ने 10 लाख रुपए के समान और बर्तन की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी के घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। ग्रामीणों की मानें तो मझौलिया पुलिस की गश्ती पर सवाल उठा रहे हैं।

 बेख़बरा चौक कि इस घटना से आस-पास के सभी व्यवसायियों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। व्यवसायियों का आरोप है कि लगता मझौलिया में चोरी की घटना आये दिन बढ़ते जा रहा है इसके बावजूद भी पुलिस गश्ती पर ध्यान नहीं दे रही है. सुबह से लगातार फोन करने पर पुलिस 10 बजे घटनास्थल पर पहुंची है. 

पीड़ित व्यवसाई राजा बाबू राकेश और स्थानीय ग्रामीण बताया की यहां हमेशा नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है। वही चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। इसके बावजूद भी पुलिस इन नशेड़ियों पर नकेल नहीं कश्ती है जिसके वजह से लगता चोरी की घटना इस क्षेत्र में बढ़ते जा रहा है।

Suggested News