शिक्षक के घर में चोरी करने घुसे थे चोर, जानिए क्या -क्या लगा चोरों के हाथ

शिक्षक के घर में चोरी करने घुसे थे चोर, जानिए क्या -क्या लगा चोरों के हाथ

NAWADA : नवादा इन दिनों चोरों का हौसला पूरी तरह बुलंद है शिक्षक के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के मोती बीघा की है, जहां मंगलवार को गांधी स्कूल के रिटायर शिक्षक राम विनय प्रसाद के शिक्षक पुत्र बाल कृष्ण मोहन के घर में खिड़की तोड़कर चोरों ने घर में प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। देर रात घर में क्या कुछ हो रहा था बगल के रूम में ही सोए परिवार के लोगों को भनक तक नहीं लगा। 


शिक्षक की मां के रूम मेें घुसे थे चोर

बाल कृष्ण मोहन ने बताया है कि मेरी मां 5 दिन पहले अपने घर गई है। हम लोग चार परिवार के साथ घर में थे। सब अपने अपने रुम में सो रहे थे. और साइड के रूम में मां का रूम का खिड़की तोड़कर चोर के द्वारा अंदर प्रवेश किया गया और दो गोदरेज का ताला तोड़कर पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि लगभग 5 से लेकर 10 हजार रुपये तक सामान की चोरी हुई है। 

उन्होंने कहा कि घर में ऐसा कुछ है ही नहीं इसलिए चोर को कुछ हाथ भी नहीं लगा। सबसे बड़ी बात तो यह है कि चोरों इन दिनों पूरी तरह हौसला बुलंद देखने को मिल रहा है। घर में रहते हुए भी वह घर की खिड़की को तोड़कर सीधा घर के अंदर प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। 

वहीं शिक्षक ने कहा कि चोर कितनी की संख्या में आए थे यह कहना असंभव है क्योंकि किसी को घटना की भनक तक भी नहीं लगी सुबह होने के बाद जानकारी मिली। वहीं शिक्षक के द्वारा इसकी जानकारी नगर थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह को पूरी घटना की जानकारी दी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News