नवादा में चोरों का कहर, ताला तोड़कर गायब किये लाखों रुपये और सामान

नवादा में चोरों का कहर, ताला तोड़कर गायब किये लाखों रुपये और सामान

NAWADA: नवादा नगर थाना क्षेत्र के तीन नंबर बस स्टैंड के समीप गांधी नगर मोहल्ला निवासी अजय कुमार के घर में  बीती रात लाखों रुपये के सामान की चोरी हो गई। चोरों ने सोने के जेवरात और नकदी समेत अन्य बेशकीमती सामान चुरा लिए। इस सम्बन्ध में पीड़ित ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। थाना को दिए आवेदन में कहा गया है कि अजय कुमार अपने पूरे परिवार के साथ शादी समारोह में भाग लेने गए थे। रविवार को शादी समारोह से वापस लौटकर आने पर देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। कमरे की तलाशी लेने पर पता चला कि कई कीमती सामान की चोरी हो चुकी है।

अजय कुमार ने बताया कि डेढ़ लाख रुपये नगद, सोने का जेवरात, बर्तन, जमीन से संबंधित कागजात, बैंक पासबुक समेत कई बेशकीमती सामानों की चोरी कर ली गई है। 

उन्होंने थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए चोरी गए सामानों को वापस लाने की गुहार लगाई है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और छानबीन की। 

इधर घर में हुई चोरी से पीड़ित के परिजन काफी मायूस दिखे। मोहल्ले के लोग भी काफी परेशान हैं। लोगों का कहना है कि अक्सर इस मोहल्ले में चोरी की वारदात को अंजाम दिया जाता है। प्राथमिकी भी दर्ज कराई जाती है, लेकिन चोरों का पता लगाने में पुलिस विफल साबित हो रही है। लोगों ने मोहल्ले में पुलिस गश्ती बढ़ाने की मांग की है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News