बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिल्मी स्टाइल में चोरी, 100 रुपये का झांसा देकर चोरों ने उड़ाया 8 लाख

फिल्मी स्टाइल में चोरी, 100 रुपये का झांसा देकर चोरों ने उड़ाया 8 लाख

Gaya: CMS कैश वाहन से चोरों ने बड़ी सफाई से 8 लाख 34हजार रुपये उड़ा लिए. फिल्मी स्टाइल में चोरो ने घटना को अंजाम दिया गया, नोटो से भरे बैग को आराम से पैदल ही चोर ले गए. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो चुकी है. वाहन में बैठे सुरक्षा गार्ड को पहले चोरों ने बताया कि वाहन के पास आपका 100 रुपये का नोट गिरा है, गार्ड 100 रुपया उठाने गया इधर चोरों ने उठाया पैसे से भरा बैग।

गया शहर के अतिव्यस्तम सड़क मार्ग डाकबंगला रोड में दिनदहाड़े अज्ञात चोरों ने सीएमएस के कैश वाहन से कैश उड़ाया। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि वाहन सड़क पर खड़ी है वाहन में पैसे के साथ साथ सुरक्षा गार्ड भी है। सुरक्षा गार्ड वाहन से उतरकर वाहन का दरवाजा खुला ही छोड़ देता है और वह वाहन के आगे पैसे उठाने जाता है. इतने में पहले से घात लगाए 3 चोरों में से 1 चोर वाहन के अंदर नोट से भरे बैग को उठाया और फिर तीनों साथ में पैदल ही निकल गया।

वाहन में चालक भी बैठा था जिसे भनक तक नही लगी कि उसके पीछे से पैसे का बैग निकाला जा रहा है. इस सम्बंध में गया सिटी एसपी ने बताया की सुबह 11 और 11:15 की घटना है फाइनेंस कलेक्शन का काम करता है सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जाँच की जा रही है।

ज्ञात हो कि cms (कैश मैनेजमेंट सर्विस प्राइवेट लिमिटेड) एजेंसी शहर के विभिन्न बड़े बड़े प्रतिष्ठानों और शोरूम से पैसे को कलेक्शन कर बैंक में जमा करने का काम करता है।



Suggested News