उत्पाद विभाग के स्पेशल अधिकारी के फ्लैट सहित दो घरों में चोरों ने लगाई सेंध, अपने साथ ले गए इतने लाख का सामान

उत्पाद विभाग के स्पेशल अधिकारी के फ्लैट सहित दो घरों में चोरों ने लगाई सेंध, अपने साथ ले गए इतने लाख का सामान

BHAGALPUR : जिले के जोगसर थाना क्षेत्र स्थित एक अपार्टमेंट के दो फ्लैट में एक साथ चोरी की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है इनमें से एक फ्लैट उत्पाद विभाग से जुड़े एक स्पेशल अधिकारी की है, वहीं दूसरा फ्लैट में शादी की तैयारियां चल रही थी। चोरों ने दोनों फ्लैट से लाखों के गहने और नगदी पर हाथ साफ कर लिया और फरार हो गए। फिलहाल, चोरी की घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी की सहायता से चोरों की पहचान करने में जुटी है। 

चोरी की यह घटना  सिविल सर्जन आवास के सामने की गली स्थित श्री कुंज अपार्टमेंट में हुई है। पहली घटना अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 1 ए मैं रहने वाली सोनी सिंह के फ्लैट में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। सोनी की बहन का इंगेजमेंट इसी महीने थी। जिसकी शादी के लिए दोनों बहनों ने बैंक लॉकर से सोना और चांदी निकालकर शादी के लिए घर में रखा था। जिसे चोर चोरी कर फरार हो गए। 

वहीं दूसरी घटना 2 ए फ्लैट में रहने वाले  वासुदेव प्रसाद साह के घर में भी चोरों ने अपना हाथ साफ किया और वहां से भी 50 भर चांदी और कैश लेकर फरार हो गए। 

वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। जिसमें अपार्टमेंट के अंदर जो संदिग्ध अंदर जाते और निकलते देखे गए हैं। जिनकी पहचान पुलिस करने में जुट गई है। 

वहीं कल ही वरीय पुलिस अधीक्षक ने ठंड को लेकर सभी थाना प्रभारियों को मुस्तैदी से गस्ती करने का निर्देश दिया था वही आज ही चोरों ने पुलिस को चोरी की घटना को अंजाम देकर चैलेंज कर दिया है। 

Find Us on Facebook

Trending News