मोतिहारी में एक सप्ताह में चोरों ने की 9 घरों में चोरी, 50 लाख के गहने और नगद किया गायब

मोतिहारी में एक सप्ताह में चोरों ने की 9 घरों में चोरी, 50 लाख के गहने और नगद किया गायब

MOTIHARI : जिले में पिछले कुछ दिनों में चोरी की घटना में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है। जिससे लोग रतजगा करने को मजबूर है। वही पुलिस चोरी की घटना का उदभेदन करने में विफल साबित हो रही है। जिला के केसरिया थाना क्षेत्र में सोमवार की रात्रि चार घरों सहित एक सप्ताह में 9 घरों में भीषण चोरी की घटना घटित हुई है। केसरिया पुलिस द्वारा चोरी की घटना उदभेदन नही होने से लोग रतजगा करने को मजबूर है। एक सप्ताह में हुई 9 घरों में लगभग 50 लाख के गहना, कपड़ा, नगदी सहित कई चोरी की घटना बतायी जा रही है।

बताया जा रहा है की केसरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात चार घरों में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। थाना क्षेत्र के दरमाहा पंचायत के वार्ड नंबर 3 व 4 में प्रभुनाथ सिंह, माधव सिंह, राघव सिंह और सत्यनारायण सिंह के घर से लगभग 12 लाख के सोने व चांदी का ज्वेलरी के अलावा एक लाख रुपये नगद की चोरी हुई है। चोरी की घटना की सूचना के बाद पहुँची केसरिया पुलिस जांच में जुटी है।

केसरिया थाना क्षेत्र में ग्रामीणों के अनुसार पिछले एक सप्ताह से लगातार 9 चोरी की घटनाएं घटित हुई है। जिससे थाना क्षेत्र के लोगों में काफी दहशत है। ग्रामीण अपने परिवार और सामानों की रक्षा के लिए रतजगा करने को मजबूर हैं। पुलिस एक भी चोरी की घटना का उद्भेदन नहीं कर सकी है। 

वही केसरिया पुलिस लगातार हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर चोरों को चिन्हित करने में जुटी है। पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी है। वही क्षेत्र में गश्ती बढ़ा दी गयी है। जल्द ही चोरी की घटना के उदभेदन का पुलिस दावा कर रही है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News