बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में राइस मिल गार्ड को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटे सैकड़ों बोरी गेंहू, मंत्री आवास से 3 सौ मीटर की दूरी पर घटना को दिया अंजाम

कैमूर में राइस मिल गार्ड को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटे सैकड़ों बोरी गेंहू, मंत्री आवास से 3 सौ मीटर की दूरी पर घटना को दिया अंजाम

KAIMUR : जिले में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं की मंत्री के गढ़ में ही बड़ी लूट की घटना को अंजाम दे दिया। अपराधी एक राइस मिल में रखे गए 286 बोरा गेहूं गार्ड के हांथ पैर बाँधकर डीसीएम ट्रक से लेकर चलते बने। बदमाशों की इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मोहनिया थाना क्षेत्र के बघिनी गांव में आधा दर्जन से अधिक अपराधी एक राइस मिल के पिछले हिस्से पर सीढ़ी लगाकर चढ़ गए और इसके बाद गार्ड के हाथ पैर बांधकर खेत में ले गए और आराम से मिल में रखे 286 बोरा डीसीएम ट्रक से गेहूं लेकर चलते बने। फिर कुछ दूरी पर गार्ड को साथ ले जाकर मोबाइल छीनते हुए उसे रास्ते पर छोड़ दिया।

जैसे ही घटना की सूचना पुलिस को मिली। गार्ड के बयान पर लूट के मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए जांच में जुट गई है। इस मामले की जानकारी देते हुए मोहनिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया की हांथ पैर बांधकर घटना को अंजाम दिया गया है। जिसमें लूट के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की गई है। गेंहू एक फाइनेंशियल आर्या कंपनी का गेंहू था।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News