बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना, ताला तोड़कर की 20 लाख गहने और सामान की चोरी

सीतामढ़ी में चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना, ताला तोड़कर की 20 लाख गहने और सामान की चोरी

SITAMARHI : जिले में इन दिनों चोरी और डकैती की घटना लगातार बढ़ गयी है। ख़ास बात यह है कि पिछले एक महीने के अंदर बंद घर से दो बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। ताजा मामला जिला मुख्यालय डुमरा का है। जहाँ मुख्यालय से करीब डेढ़ किलोमीटर की दुरी पर बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार डुमरा थाना क्षेत्र के भिसा बसतपुर स्थित एक बंद घर से 20 लाख रूपये की संपति चोरी कर ली गयी गई है।  घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। परिजनों ने बताया कि वह अपने किसी रिश्तेदार का इलाज कराने के लिए सभी बाहर गये थे। आज शनिवार को दिन के करीब एक बजे घर के सदस्य पहुंचे तो घर का ताला टुटा हुआ था। जिसके बाद स्थानीय डुमरा थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी। 

सूचना के काफी देर बाद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो डीएसपी सदर को सूचना दिया गया। सूचना पर डुमरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। हालांकि जब इस संबंध में डुमरा थानाध्यक्ष जन्मेजय राय से बात किया तो उन्होंने कहा की इस घटना के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है, वह रुन्नीसैदपुर में है। जबकि पुलिस घटनास्थल पर करीब तीन बजे पहुंची थी। 

वही गृह स्वामी खुर्शीद खां का कहना है की मौके पर आई पुलिस को लिखित आवेदन दिया है। गृहस्वामी की सास मुन्नी खातून ने बताया की तीन महीने पूर्व अपनी बेटी की शादी की थी। जिसमे झुलनी, गले का हार, सोना का बाला समेत 20 लाख के जेवरात और महंगा लहगा औरे महंगी महंगी साड़ी दी थी, जो सभी चोरी कर ली गयी। बताया गया की उनका स्टाफ कल दिन में आया तो ताला टुटा हुआ नहीं था। लेकिन आज दिन के 1बजे जब हमलोग पहुंचे तो घर के मेन गेट के अलावा सभी कमरों का ताला टुटा हुआ था।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Suggested News