सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, सोना-चांदी सहित 4 लाख रुपये लेकर फरार

सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, सोना-चांदी सहित 4 लाख रुपये लेकर फरार

नवादा. जिले के नगर थाना क्षेत्र के प्रसाद मिला मोहल्ले में चोरों ने घर का दरवाजा तोड़कर सोना चांदी और नगद सहित चार लाख रुपये की चोरी कर ली. इसके बाद पीड़ित ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. गृस्वामी अनूप रंजन सिन्हा ने बताया कि सोमवार को छठ पूजा को लेकर हम सभी परिवार अपने घर गए. जब मंगलवार को घर पहुंचे तो देखा कि हमारे घर में सारा सामान बिखरा पड़ा है और दरवाजा टूटा हुआ है.

पड़ित ने बताया कि जब घर के अंदर गए तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है. साथ ही घर में रखा सोना चांदी व नगद 35 हजार रुपए को चोरों ने चोरी कर चंपत हो गया हैं, तुरंत इस मामले की जानकारी नगर थाना को दी. लेकिन नगर थाना के कोई भी पुलिसकर्मी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे. फिर अंत में थाना जाकर में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाए हैं.

उन्होंने बताया कि सोमवार के दिन नवादा के गढपर पर मोहल्ला ससुराल है. वहां छठ पूजा का प्रसाद खाने के लिए गए थे और फिर रात में सभी लोग वहीं रह गए और मंगलवार को जब पहुंचते हैं तो मेरे घर का दरवाजा टूटा और घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था. सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस मामले में नगर थाना को जानकारी देने के बावजूद भी घटनास्थल पर कोई भी पुलिसकर्मी पहुंचकर मामले की जांच नहीं किए हैं. बता दें कि इन दिनों लगातार चोरी की घटना बढ़ती जा रही है. ठंड की मौसम प्रवेश करते ही चोरों ने अपना आतंक मचाना शुरू कर दिया है.



Find Us on Facebook

Trending News