बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में बंद मकान को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ़

जहानाबाद में बंद मकान को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ़

JEHANABAD : जिले में चोरों के हौसले काफी बुलंद है। जिससे अलग अलग इलाकों में आए दिन  चोरी की वारदात सामने आ रही है। ताजा मामला शुक्रवार की रात्रि का है। जहां जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र के खान बहादुर रोड स्थित एक बंद मकान से चोरों ने लाखों रुपए की संपत्ति चोरी कर ली है। हालांकि इस दौरान पड़ोसी के द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे एक चोर को रंगे हाथ दबोच लिया गया और पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को अपने साथ थाने ले जा कर पूछताछ में जुट गई है। 

बताया जाता है कि गृह स्वामी बिजली विभाग के  रिटायर्ड अधिकारी इस्तेखार अहमद  अपने पूरे परिवार के साथ पिछले आठ दिनों से पटना अपने घर गए हुए थे। यहां उनके मकान में ताला लगा हुआ था। इसी का फायदा उठाते हुए चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात मकान में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था और खटपट की आवाज सुनने के बाद शंका होने पर जाकर देखा तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। लोगो को देखकर एक चोर देखकर भागने लगा। जिसके बाद हम लोगों ने पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। पड़ोसियों के द्वारा गृह स्वामी को सूचना दे दिया गया है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Suggested News