बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, ताला तोड़कर की गहनों और 4 लाख रूपये की चोरी

दरभंगा में बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, ताला तोड़कर की गहनों और 4 लाख रूपये की चोरी

DARBHANGA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। ताज़ा मामला जिले के सदर थाना के रानीपुर वार्ड संख्या 6 में सामने आया है। जहाँ जोगियाही पोखर के निकट बंद मकान से चोर ने लाखों का सामान गायब कर दिया। 

इसका खुलासा तब हुआ, जब इस मोहल्ला में किराए के मकान में रह रहें रेलवे के कर्मचारी बैद्यनाथ राउत अपने घर सिंघवाड़ा थाना के सनहपुर गांव से पहुंचे। उन्होंने आते ही मकान के मुख्य द्वार का ताला सही सलामत देखा। लेकिन भीतर घुसते ही मकान का सभी ताला टूटा हुआ पाया। घर के अंदर गोदरेज का ताला टूटा हुआ था और भीतर सभी सामान बिखरा पड़ा था। सामान का मिलान करने पर गोदरेज में रखे सभी जेवरात सहित चार लाख रूपये भी गायब पायें मिले। 

इसमें चार जोड़ी चांदी का पायल, दो चांदी का बास्केट, दो पीस सोने का जितिया, चार सिल्क साड़ी ले जाने का दावा किया गया है। इसकी शिकायत उन्होंने सदर थाना में की है। शिकायत पर थानाध्यक्ष सरवर आलम ने पुलिस पदाधिकारी को भेजकर जांच करने का निर्देश दिया है। उन्होंने बताया की अज्ञात चोर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 



Suggested News