मोतिहारी में शादी वाले घर को चोरों ने बनाया निशाना, नगदी समेत लाखों के अभूषण ले उड़े

मोतिहारी में शादी वाले घर को चोरों ने बनाया निशाना, नगदी समेत लाखों के अभूषण ले उड़े

मोतिहारी. तुरकौलिया थाना क्षेत्र में चोरों के तांडव से आमलोग दहशत में है और पुलिस चैन की बांसुरी बजाने में मस्त है। तुरकौलिया में हर दूसरे दिन किसी न किसी गांव को चोर निशाना बना रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार की रात बेलवाराय पंचायत के बेलवाराय खास गांव में दो घरों में चोरों ने भीषण चोरी की है। इसमें नगदी सहित करीब 12 लाख के आभूषण चोरी हुई है, जबकि एक अन्य के घर में चोरी का असफल प्रयास किया गया है। पीड़ितो में रामचंद्र भगत व शिवजी साह व  रघुनाथ भगत हैं। घटना को लेकर शिवजी व रामचंद्र ने थाना में आवेदन दिया है।

पीड़ित रामचंद्र भगत ने बताया कि उनकी पोती की इसी 25 नवम्बर को मोतिहारी के बासमन से बारात आने वाली है। कार्ड बांटने का भी काम शुरू हो गया है। पोती की शादी के लिए 1.5 लाख नकदी व उसकी पत्नी तथा पतोहू के कमरे में घुसकर चोरों आलमीरा, ट्रंक पेटी, सूटकेस आदि का ताला तोड़कर करीब 5 लाख के गहने को चोरों ने चुरा लिया है। वहीं शिवजी साह ने बताया कि छत के रास्ते चोर घर में घुसकर 5 कमरों में रखें आलमीरा, ट्रंक पेटी, सूटकेस, अटैची आदि का ताला तोड़कर 25 हजार नगदी सहित करीब 6 लाख के गहने की चोरी कर ली है।

शिवजी साह ने बताया कि वह व उसकी पत्नी ही घर में थे। बाकी सभी लोग दिल्ली में रह कर व्यवसाय करते हैं। वहीं रघुनाथ भगत के पुत्र ने बताया कि चोर उसके घर छत के रास्ते घुसे थे। सीढ़ी रूम के दरवाजे में लगे कुंडी को तोड़कर चोर उसके घर में घुसे, लेकिन परिजनों के जगे होने पर बिना चोरी किये ही चोर वापस लौट गये। उनके पैरों के निशान दीवाल पर भी हैं। पिछली बार की तरह ही चोरों ने कमरे में सो रहे लोगों के दरवाजे का बाहर से कुंडी फसाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामलें की छानबीन में जुटी है। तुरकौलिया थाना क्षेत्र में दस दिनों के अंदर 20 घरों में चोरी हुई है। तुरकौलिया थाना क्षेत्र में एक माह में 21 चोरी की घटना से आम लोगों में दहशत है।

Find Us on Facebook

Trending News