बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ARA में एसबीआई की ATM मशीन उखाड़कर ले गए चोर, पैसे निकाले और मशीन को फेंक दिया

ARA में एसबीआई की ATM मशीन उखाड़कर ले गए चोर, पैसे निकाले और मशीन को फेंक दिया

ARA : बड़ी खबर भोजपुर जिले ( BHOJPUR) से सामने आई है। यहां बीती रात चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए SBI के पूरी  एटीएम मशीन (ATM MACHINE) की ही चोरी कर ली। इसके बाद पैसे निकालने के बाद मशीन को फेंककर भाग गए। बताया कि चोरों ने लगभग 20 लाख रुपए की चोरी कर ली है। फिलहाल, चोरी की घटना सामने आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। 

मामले में  बताया जा रहा है कि जिला मुख्यालय के नवादा थाना क्षेत्र के धोबीघाटवां के समीप SBI के एटीएम में बीती रात चोरों ने धावा बोलते हुए शटर काटकर अंदर घुसे और पूरी मशीन को ही उखाड़ कर अपने साथ ले गए। बाद में मशीन से रुपए निकालकर जगदीशपुर थाना के दुल्हिन बाजार के समीप उसे फेंक दिया। 

मशीन में थे लगभग 21 लाख रुपए

बताया गया जब चोरों ने मशीन की चोरी की, तो उस समय कैश बॉक्स में 20-21 लाख रुपए मौजूद थे। फिलहाल, मशीन के बरामदगी के बाद पुलिस  चोरों की तलाश में जुट गई है। वहीं चोरों ने वास्तव में कितनी राशि चोरी की, इसके बारे में एसबीआई के अधिकारियों की मदद ली जा रही है। 

मामले ने नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने न्यूज4नेशन को बताया कि एसबीआई एटीएम मशीन की चोरी हुई है। मशीन में कितने रुपए थे, इसके बारे में अभी अधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की गई है। मामले में जांच की जा रही है। 


Suggested News