बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काँटी एनटीपीसी में चोरी की नियत से घुसे चोरों ने सीआईएसएफ जवानों पर की गोलीबारी, जवाब फायरिंग के बाद हुए फरार

काँटी एनटीपीसी में चोरी की नियत से घुसे चोरों ने सीआईएसएफ जवानों पर की गोलीबारी, जवाब फायरिंग के बाद हुए फरार

MUZAFFARPUR : जिले में कांटी के एनटीपीसी के सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के जवानों ने बदमाशों को जब ललकारा तो बदमाशों ने एनटीपीसी में तैनात सीआईएसएफ के जवानों पर फायरिंग की। सीआईएसएफ ने भी अपने बचाव में कई राउंड फायरिंग किया। जिसके बाद इलाके में हडकंप मच गया। 

मुजफ्फरपुर के कांटी थर्मल प्लांट में बुधवार की अहले सुबह भीषण ठंड और कुहासे के बीच कांटी थर्मल प्लांट एरिया परिसर के कोयला हैंडलिंग प्लांट के पीछे से चोरी के नियत से बदमाश प्रवेश कर रहे थे। इसी बीच एनटीपीसी में ड्यूटी पर तैनात सीआईएसएफ के जवान के द्वारा चोरों को भीतर प्रवेश करने से रोके जाने व विरोध के बाद बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग सीआईएसएफ के जवानों के उपर कर दी। जिसके बाद जवाबी फायरिंग में ड्यूटी पर तैनात सीआईएसएफ के जवानों ने भी कई राउंड फायरिंग की। जिसके बाद चोर वहां से भाग खड़े हुए। 

मामले में डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद ने बताया कि कांटी थाना क्षेत्र में स्थित एनटीपीसी परिसर में चोरों द्वारा परिसर के अंदर घुसने का प्रयास किया जा रहा था। इस दौरान एनटीपीसी में कार्यरत सीआईएसएफ के जवानों की नज़र चोरों पर पड़ी। जिसके बाद तैनात सीआईएसएफ के जवानों द्वारा चोरों का विरोध किया गया। जिस पर चोरों के द्वारा एनटीपीसी में कार्यरत सीआईएसएफ के जवानों पर गोली चलाई गई।

बचाव में सीआईएसएफ के जवानों के द्वारा भी फायरिंग की गई। जिसके बाद चोर वहां से भगा खड़े हुए। वही सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News