बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरों ने रात में बैंक का लॉकर काटकर चुरा लिए 4.55 लाख रु, लेकिन किस्मत ने दे दिया गच्चा,अब पछता रहे होंगे बदमाश..जानिए पूरा मामला

चोरों ने रात में बैंक का लॉकर काटकर चुरा लिए 4.55 लाख रु, लेकिन किस्मत ने दे दिया गच्चा,अब पछता रहे होंगे बदमाश..जानिए पूरा मामला

BANKA: बांका से एक बड़ा हीं दिलचस्प खबर सामने आई है।चोरों ने प्लान सेट किया कि यूको बैंक में चोरी करनी है।इसको लेकर कई दिनों तक प्लानिंग की।प्लान को अमलीजामा पहनाने के लिए पहले बैंक में रेकी की। फिर अपने मिशन को अंजाम दिया और बड़ी मुश्किल से चोरी की घटना को अँजाम दिया और करीब साढ़े चार लाख रू चुराकर सुरक्षित बाहर निकल गए।लेकिन अगली सुबह उनके मंसूबों पर तब पानी फिरता दिखा जब चोरी करने के बाद भी उनके हाथ में सिर्फ फचतावा आया।क्यों कि जिस रूपये को चोरों ने चुराया था वह तो चलने लायक हीं नहीं था। 

चोरों ने प्लान बनाकर सबकी नजरों से छुप-छुपाकर  बैंक का लॉकर तोड़ा और 4.55 लाख रुपये चुराकर भागे। सारे चोर खुशी-खुशी पैसे लेकर जबबाहर गए में गए तो उनके होश फा़ख्ता हो गया।सुबह में जब चोरों ने गौर से उस नोट को देखा तो पता चला कि सारे नोट पुराने हैं। अब चोरों के सामने नई मुसीबत आ गई। एक तो पुलिस पीछे लग गई और दूसरा कि वो इन नोटों का करेंगे क्या?चोरों को ना ही फेंकते बन रहा था, ना ही रखते ।

मामला बांका के बौंसी थाना क्षेत्र के श्यामबाजार स्थित यूको बैंक की है। जहां बैंक की शाखा के लॉकर काटकर चोरों ने 4.55 लाख रुपये चुरा लिए। बैंक प्रबंधक सत्यपिता घोष एवं भागलपुर जोनल बैंक के सुरक्षा अधिकारी अवधेश कुमार ने बताया कि बैंक के स्ट्रांग रूम को तोड़कर चैंबर में रखे 4.55 हजार रुपये की चोरी हुई है। उनमें से साढ़े चार लाख रुपये पुराने थे, जो खुले बाजार में चलने लायक नहीं थे। 

प्रबंधक ने बताया कि चोर खिड़की का ग्रिल काटकर बैंक में दाखिल हुए थे। वहां उन्होंने स्ट्रांग रूम की दीवार भी तोड़ दी। उसके बाद लॉकर के चैंबर को काटकर उसमें रखे चार लाख पचपन हजार रुपये चुरा लिए।


Suggested News