बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के जनविश्वास यात्रा का तीसरा दिन आज, भोजपुर में सभा को करेंगे संबोधित, कार्यकर्ताओं में दिखा जोश

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के जनविश्वास यात्रा का तीसरा दिन आज, भोजपुर में सभा को करेंगे संबोधित, कार्यकर्ताओं में दिखा जोश

PATNA: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार दौरे पर हैं। तेजस्वी के जनविश्वास यात्रा का आज तीसरा दिन हैं। बीते दो दिन पहले मुजफ्फरपुर से तेजस्वी ने जनविश्वास यात्रा की शुरूआत की थी। जहां उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया। वहीं मुजफ्फरपुर के बाद उन्होंने सीतामढ़ी और शिवहर में जनविश्वास यात्रा की। जिसके बाद दूसरे दिन तेजस्वी यादव ने मोतिहारी से यात्रा शुरू की। जिसके बाद वह बेतिया और गोपालगंज भम्रण किए। साथ ही तेजस्वी ने सभा को संबोधित किया। 

आरा से शुरू करेंगे आज की यात्रा 

तेजस्वी यादव के तीसरे दिन की यात्रा सीवान, छपरा और आरा में होगा। आरा से तेजस्वी यादव अपनी यात्रा को शुरू करेंगे। वहीं तीसरे दिन गुरुवार को जगदीशपुर के नयका टोला बस स्टैंड पड़ाव मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। तेजस्वी की यात्रा को लेकर स्थानीय प्रशासन सजग है, तो महागठबंधन के नेता और कार्यकर्ता भीड़ जुटाने को लेकर नगर और पंचायतों में भ्रमण कर रहे हैं। वहीं 1 मार्च को पटना लौटने के बाद तेजस्वी यादव 3 मार्च को पटना में बड़ी रैली का आयोजन करेंगे। 

24 फुट लंबा और 16 फुट चौड़ा मंच 

आरा के कार्यक्रम स्थल पर 24 फुट लंबा और 16 फुट चौड़ा मंच बनाया गया हैं। जहां से तेजस्वी जनता को संबोधित करेंगे। जगदीशपुर के प्रमुख चौक चौराहे होर्डिंग-बैनर से पट गये हैं। वहीं जिला प्रशासन और अनुमंडल प्रशासन के द्वारा सुरक्षा को लेकर मजिस्ट्रेट के साथ काफी संख्या में पुलिस बल के जवान तैनात किए गए हैं।

इन जिलों में करेंगे यात्रा

23 फरवरी को बक्सर, रोहतास, औरंगाबाद, 24 फरवरी को गया, नवादा, नालंदा, जहानाबाद, 25 फरवरी को वैशाली, समस्तीपुर, दरभंगा व मधुबनी, 26 फरवरी को सुपौल, अररिया, पूर्णिया व मधेपुरा 27 फरवरी को सहरसा, खगड़िया, मुंगेर, बेगूसराय,28 फरवरी को कटिहार, भागलपुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। जबकि 29 फरवरी को 11 बजे दिन में राजेन्द्र स्टेडियम कटिहार में और 2 बजे दिन में शाहजंगी मेला मैदान नाथनगर,भागलपुर में जनसभा में नेता प्रतिपक्ष शामिल होंगे। इसके बाद वे रात्रि विश्राम बांका में करेंगे। फिर, 1 मार्च को 11 बजे दिन में चिरैया मोड़, बांका , 1.30 बजे दिन में श्रीकृष्ण स्टेडियम मैदान, जमुई और 4.30 बजे लखीसराय में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद पटना वापस लौट जाएंगे।

Suggested News