बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार की सियासत में जल्द आकार लेगा तीसरा मोर्चा, वंचित समाज पार्टी ने कसी कमर- ललित

बिहार की सियासत में जल्द आकार लेगा तीसरा मोर्चा, वंचित समाज पार्टी ने कसी कमर- ललित

PATNA: बिहार विधान सभा चुनाव से पहले बिहार की सियासत में अपने अपने हिसाव से राजनैतिक गोटियां चलने लगे है. इसी कड़ी में वंचित समाज पार्टी ने भी अपनी तरफ से तीसरे मोर्चे की जद्दो-जहद शुरु कर दी है. पटना में आज वंचित समाज पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ललित मोहन सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष रतन मण्डल और राष्ट्रीय मुख्य महासचिव डॉ अमरनाथ सिंह के नेतृत्व में आज पटना में तीसरे मोर्चे की संभावना और स्वरूप पर वृहद चर्चा हुई.

वंचित समाज पार्टी की ओर से पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ललित मोहन सिंह को अन्य दलों से बात कर बिहार कि राजनीति में एक बेहतर विकल्प देने के लिए अधिकृत किया है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ रतन मण्डल ने बताया कि ललित मोहन बाबू बिहार के दूसरे दलों के साथ सतत संपर्क में हैं और हम जल्द ही बिहार के लोगों के सामने एक बेहतर विकल्प के साथ मौजूद होंगे जो बिहार के किसान/मजदूर/नौजवान की अपेक्षा पर खरा उतरेगा.

ललित मोहन ने कहा कि छद्म समाजवाद के नाम पर बिहार को पिछले 30 साल से मूर्ख बनाया जा रहा है. हालत यह है कि सोशल इंजीनरिंग और राष्ट्रवाद के उन्माद में आज युवा बदहवास है वहीं सरकारी सहायता के अभाव में किसान मजदूर हताश है.

फिलहाल वंचित समाज पार्टी बिहार सरकार से मांग करती है कि हालिया प्राकृतिक आपदा के मद्देनजर किसानों और मजदूरों को तत्काल राहत पहुंचाए..मिल रही जानकारी के मुताबिक राहत के नाम पर सरकार किसानों से मजदूरों से कागजी कार्रवाई के रही है. साथ ही वंचित समाज  पार्टी की ओर से आम जनता से जन अपील की गई है कि कोरोणा वायरस के मद्देनजर सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी का पालन करें.

इस अवसर पर मणिकांत प्रसाद, प्रदेश अध्यक्ष ,सत्येंद्र कुमार सुमन राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध कुमार मंडल, प्रदेश उपाध्यक्ष विजेंद्र शर्मा, प्रदेश सचिव सुनील कुमार, पटना महानगर सचिव, घनश्यामदास कार्यकारी अध्यक्ष दलित प्रकोष्ठ, राष्ट्रीय सचिव अशोक कुमार एवं पटना महानगर अध्यक्ष चुन्नू शर्मा युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज कुमार एवं शांति कुमार तथा मोहम्मद नवसाद आदि उपस्थित थे.

Suggested News