वैशाली में 24 घंटे के अंदर तीसरी लूट की वारदात, NH-22 पर बदमाशों ने राहगीर से लूटी बाइक

वैशाली में 24 घंटे के अंदर तीसरी लूट की वारदात, NH-22 पर बदमाशों ने राहगीर से लूटी बाइक

वैशाली. बड़ी खबर वैशाली के भगवानपुर से आ रही है. यहां एनएच-22 पर दो बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने पिस्टल के बल पर एक व्यक्ति से बाइक लूट ली. पड़ित ने बताया कि वह मुजफ्फरपुर से पटना जा रहा था. इस दौरान छह की संख्या में अपराधियों ने उसकी बाइक रोककर लूटपाटी की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि अपराधी पहले रुपये मांगे, पर्स देने पर उसमें से रुपये निकाल लिये. इसके बाद पल्सर बाइक की चाबी छीनकर बाइक लेकर फरार हो गया.

वहीं युवक से लूट की घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी. इस पर भगवानपुर थाना पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पहुंची और आगे की जांच में जुट गई. बता दें कि आज जिले में 24 घंटे के अंदर बदमाशों ने तीसरी लूट की घटना को अंजाम दिया है. इससे पहले हाजीपुर में ग्राहक सेवा केंद्र में बदमाशों ने पिस्टल के बल पर 75 हाजर रुपये लूट लिये.

वहीं ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मियों ने बताया कि तीन की संख्या में पिस्टल लेकर बदमाश केंद्र में घुस गया. पिस्टल के बल पर कैशियर से करीब 75 हजार रुपये लूट लिया. लूट कर भाग रहे दो आरोपियों को पकड़ा गया, जबकि एक आरोपी रुपये लेकर फरार हो गया. वहीं इसकी सूचना पुलिस को दे दी गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


 

Find Us on Facebook

Trending News