बॉलीवुड के भाईजान के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस को मिला ड्रीम ब्वॉय, जानिए शादी के लेकर क्या है प्लानिंग

बॉलीवुड के भाईजान के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस को मिला ड्रीम ब्वॉय, जानिए शादी के लेकर क्या है प्लानिंग

DESK : बॉलीवुड में भाईजान के नाम से चर्चित सलमान खान की एक और अभिनेत्री को उनका ड्रीम  ब्वाय मिल गया है। बात फिल्म वीर में उनके साथ काम कर चुकी जरीन खान (Zareen Khan)  की हो रही है, जिन्होंने बिग बॉस 12 फेम शिवाशीष मिश्रा के साथ अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है। दोनों एक दूसरे को पिछले एक साल से डेट कर रहे हैं। इस कपल को अक्सर एक साथ समय बिताते हुए देखा जाता है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी शानदार तसवीरें साझा करते रहते हैं. जहां प्रशंसकों के बीच उनकी शादी को लेकर काफी उत्सुकता है, 

शिवाशीष से शादी करने पर कही यह बात

शिवाशीष से अपने रिश्ते और शादी को लेकर जरीन खान ने कहा कि वे एक खुश और सुरक्षित रिश्ते में हैं। शिव और मैं एक दूसरे को जान रहे हैं. एक साल हो गया है और अब जब हम एकदूसरे को जानते हैं, तो मैंने महसूस किया है कि शिव मेरे जैसे ही इंसान हैं और मुझे लगता है कि यही कारण है कि उनके साथ जाना आसान हो जाता है. मैं अभी शिवाशीष के साथ बहुत खुश हूं; मैं किसी भी शादी जैसी चीज़ में कूदना नहीं चाहती."

शादी की जगह लीवइन पसंद

जरीन खान ने आगे कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास एक बहुत अलग विचार प्रक्रिया है, मैं साहचर्य में विश्वास करती हूं, बजाय इसके कि मैं शादी के द्वारा किसी चीज पर मुहर लगाऊं. शादी इस बात की गारंटी नहीं देता है कि आपके जीवन में होने वाला इंसान हमेशा के लिए रहेगा, उन सभी शादियों को देखते हुए जो मैं हाल ही में देख रहा हूं. मैं कोई कटाक्ष नहीं कर रही हूं, यह मेरी निजी राय है. 

12 साल पूरे किए

गौरतलब है कि जरीन खान को फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल पूरे कर लिए हैं। सुपरस्टार सलमान खान ने 2010 में अपनी सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म वीर में लॉन्च किया था. करियर की शुरुआत के दौरान जरीन की तुलना कैटरीना कैफ से की गई थी, क्योंकि उन्होंने पाया कि वह उनसे मिलती-जुलती थीं. वीर के बाद जरीन खान ने फिल्में पाने के लिए काफी संघर्ष किया. अब भी वह अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रही हैं.


Find Us on Facebook

Trending News