NTR बायोपिक, विद्या कर रही डेब्यू तो श्रीदेवी का किरदार निभा रहीं ये एक्ट्रेस

NTR बायोपिक, विद्या कर रही डेब्यू तो श्रीदेवी का किरदार निभा रहीं ये एक्ट्रेस

साउथ के सुपरस्टार और आँध्रप्रदेश  मुख्यमंत्री एनटीआर पर फिल्म बनाने जा रही जिसमें बॉलीवुड के कई कलाकार नज़र आने वाले है. सबसे पहले विद्या बालन का नाम सामने आया है जो टॉलीवूड में डेब्यू करने वालीं। मूवी में श्रीदेवी का रोल भी है जिसे रकुल प्रीत निभाने वाली है. रकुल को यह फिल्म ऑफर हुई थी और वो इस रोल से बहुत खुश भी थीं, लेकिन उन्हें डेट्स की समस्या हो सकती है. हालांकि अभी भी उनसे बात चल रही है.

THIS-ACTRESS-WILL-PLAY-THE-ROLE-OF-SRIDEVI-IN-NTR-BIOPIC4.jpg

भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन एन.टी.आर के करीबी दोस्त और बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म के कैमरामैन रवि कांत नगाइच की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण डायरेक्ट करेंगे। यह फिल्म महज 50 करोड़ रुपये में बन रही है. फिल्म की कहानी नंदमुरी तारका रामा राव (NTR) के जीवन के बारे में है. वह एक अभिनेता, प्रोड्यूसर, निर्देशक, एडिटर और राजनेता हैं। इतना ही नहीं वह 7 साल तक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर कार्यरत रहे हैं।

THIS-ACTRESS-WILL-PLAY-THE-ROLE-OF-SRIDEVI-IN-NTR-BIOPIC3.jpg

विद्या बालन इस बायोपिक में एनटीआर की पहली वाइफ  बसवताराकम नंदमुरी का रोल निभाएंगी। वहीं, नंदमुरी बालकृष्ण एन.टी.रामा राव के रोल में नजर आएंगे। बालकृष्ण हमेशा से किसी फिल्म का निर्देशन करना चाहते थे इसलिए यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। उनका मानना है कि अपने सपने को पूरा करने के लिए उनके पास इससे बेहतर फिल्म नहीं हो सकती थी

THIS-ACTRESS-WILL-PLAY-THE-ROLE-OF-SRIDEVI-IN-NTR-BIOPIC2.jpg

Find Us on Facebook

Trending News