बदमाशों के लिए सेफजोन बना नालंदा जिले का यह इलाका, दिन के उजाले में जवान के घर भीषण चोरी, एक सप्ताह में तीसरी बड़ी चोरी

बदमाशों के लिए सेफजोन बना नालंदा जिले का यह इलाका, दिन के उजाले में जवान के घर भीषण चोरी, एक सप्ताह में तीसरी बड़ी चोरी

NALANDA : इन दिनों बदमाशों के लिए नूरसराय थाना क्षेत्र सेफजोन बन गया है । एक सप्ताह के दौरान चोरों ने तीन बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस की चौकसी पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। हालांकि पुलिस एक भी मामले का खुलासा नहीं कर सकी है। 

अब इसी थाना इलाके के प्रहलाद नगर गांव में बदमाशों ने दिन उजाले में बीएसएफ जवान के घर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया । गृहस्वामी संजय कुमार कोलकाता में सेंट्रल डिटेक्टिव ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट में नौकरी करते हैं । जबकि इनका एक भाई सीतामढ़ी में बिहार पुलिस में नौकरी करता है है। उन्होंने बताया कि सुबह के 9 बजे उनके घर के लोग बच्चे को दिखाने के लिए डॉक्टर के पास गए थे। जबकि कुछ लोग खेत में काम करने चले गए थे । इस कारण घर में कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था । इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घर में घुसकर गोदरेज का ताला तोड़कर उसके अंदर रखें महंगे सोने के आभूषण 10,000 नगद समेत 12 लाख के ऊपर हाथ साफ कर दिया।

 घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बड़े आराम से निकल गए। सूचना मिलने पर नूरसराय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है । जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा ।


Find Us on Facebook

Trending News