नब्बे के दशक की यह चुलबुली एक्ट्रेस बनेगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा को नई दया बेन, रविना टंडन के साथ रहा है खास रिश्ता

नब्बे के दशक की यह चुलबुली एक्ट्रेस बनेगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा को नई दया बेन, रविना टंडन के साथ रहा है खास रिश्ता

DESK : लगभग डेढ़ दशक से भी टीवी पर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को आखिरकार नई दयाबेन मिल गई है। एक लंबे समय से दयाबेन के लिए दिशा वकानी का इंतजार किय जा रहा है। लेकिन अब जब साफ हो गया कि दिशा वापसी नहीं करेगी, तो अब दया बेन के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश शुरू हो गई और यह तलाश खत्म हुई है 90 के दशक के सबसे लोकप्रिय टीवी शो हम पांच की चुलबुली किरदार स्वीटी के पास। 

बताया जा रहा है कि हम पांच में स्वीटी का किरदार निभा चुकी राखी विजन अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा की जगह लेंगी। राखी विजन एक लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। राखी को दिशा के किरदार में देखना वाकई में फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। 

जल्द होगी घोषणा

सीरियल के मेकर्स की माने तो राखी के साथ बातचीत अंतिम दौर में है। इस सिलसिले में उन्होंने टीम के साथ कुछ मीटिंग्स भी की हैं। वहीं राखी दयाबेन की तरह फेसियल एक्स्प्रेशन देने में सहज नहीं हैं. वो उन्हें अपने स्टाइल से प्रेजेंट करना चाहती हैं। राखी इसमें अपना टच डालना चाहती हैं ताकि किरदार में कुछ फ्रेशनेस नजर आए। यही वजह है राखी वक्त ले रही हैं, ताकि उनपर स्वीटी हावी न हो जाए

आइकॉनिक है स्वीटी का किरदार

राखी  हम पांच की स्वीटी के आइकॉनिक किरदार के लिए पहचानी जाती हैं. आज भी उन्हें कई लोग स्वीटी के नाम से ही केवल जानते हैं। यह वह सीरियल था, जिसके सारे किरदार फेमस हुए। हम पांच से ही एकता कपूर ने टीवी की दुनिया में कदम रखा था। कई सालों तक हम पांच दर्शकों का मनोरंजन करता है।

रविना टंडन की रह चुकी हैं भाभी

हम पांच के बाद राखी ने कई सीरियलों में काम किया, वहीं कुछ फिल्मों में उन्हें काम करने का मौका मिला। बात अगर निजी जिंदगी की करें तो राखी ने एक्ट्रेस रविना टंडन के भाई राजीव टंडन से शादी की, लेकिन छह साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद से राखी अकेली ही है।


Find Us on Facebook

Trending News