बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

668 करोड़ सम्पत्ति का मालिक यह क्रिकेटर, कोरोना को लेकर सिर्फ ज्ञान बांट रहा है, मदद में पीछे

668 करोड़ सम्पत्ति का मालिक यह क्रिकेटर, कोरोना को लेकर सिर्फ ज्ञान बांट रहा है, मदद में पीछे

Desk: कोरोना वायरस पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लेकर परेशान कर रखा है. अब तक 24 हजार लोगों की जान जा चुकी है. वहीं 5 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं. भारत में भी इसकी संख्या तेजी से बढ़ रही है. 9 सौ से ऊपर लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. अब तक 20 लोगों की मौत भी हो चुकी है. इस बीच बड़ी-बड़ी हस्तियों ने पूरे विश्व में मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपए मदद के लिए दान में दिए हैं. वहीं विश्व के अन्य खिलाड़ियों ने भी अपना अपना खजाना खोल रखा है. लेकिन विराट कोहली मदद के नाम पर अब तक सिर्फ प्रवचन दे रहे हैं.

भारतीय क्रिकेटर सिर्फ tiktok में हैं मशगूल

बता दें की कोरोना वायरस से जब पूरी दुनिया त्राहिमाम कर रही है और तकरीबन दुनिया की एक तिहाई आबादी लॉक डाउन है. ऐसे में विश्व के स्टार खिलाड़ियों ने अपने अपने हिसाब से मदद का ऐलान किया है. गौरतलब है कि सर्बिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने 8 करोड रुपए दान दिए हैं. टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर, फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी ने भी 8-8 करोड़ रुपए का दान दिया है.

दूसरी तरफ भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और वर्तमान में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी 50 लाख रुपए का दान दिया है. लेकिन वहीं कई भारतीय क्रिकेटर सिर्फ ज्ञान बांटने और टिक टॉक बनाने में व्यस्त हैं.

668 करोड़ की संपत्ति के मालिक विराट कोहली सोशल मीडिया पर सिर्फ प्रवचन कर रहे हैं. लेकिन मदद के लिए उन्होंने एक भी पैसा नहीं दिया है. इसी तरह ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा, शिखर धवन यूज़वेंद्र चहल, सब के सब सिर्फ टिक टॉक बनाने में व्यस्त हैं. बता दें कि बांग्लादेशी और पाकिस्तानी क्रिकेटरों के द्वारा भी 28 लाख और 50 लाख रुपए दान में दिए जा चुके हैं. 

Suggested News