बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

KBC में बिहार की इस बहू ने किया कमाल, जीत ली इतनी बड़ी राशि कि ससुर बोले - शाबाश बहू!

KBC में बिहार की इस बहू ने किया कमाल, जीत ली इतनी बड़ी राशि कि ससुर बोले - शाबाश बहू!

SAMASTIPUR : सोनी टीवी पर अमिताभ बच्चन का लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति फिर से अपना रंग जमा रहा है। जिसमें कई प्रतिभागी बड़ी राशि जीत कर जा रहे हैं। इनमें प्रतिभागियों में बिहार की एक बहू भी शामिल है, जिसने केबीसी में 50 लाख की राशि जीतने में कामयाबी हासिल की है। बहू की इस कामयाबी के बाद न परिवार खुशी का माहौल है, बल्कि उसके ससुर भी तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं। 

समस्तीपुर की है रहनेवाली

केबीसी में 50 लाख की रकम जीतनेवाली यह प्रतिभागी समस्तीपुर के पटोरी बाजार के व्यवसायी विमल खटोड़ की बहू श्रुति डांगा है। श्रुति  ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी की हॉट सीट पर बैठकर 50 लाख रुपए जीते हैं। बुधवार और गुरुवार रात केबीसी के इस कार्यक्रम का प्रसारण टीवी पर हुआ था। इसमें श्रुति ने अमिताभ बच्चन के प्रश्नों का बड़ी बेबाकी से उत्तर देकर दर्शकों को कई बार चौंकाया। 


तमिलनाडू में है मायका

श्रुति डांगा का मायका मूल रूप से तमिलनाडु में है। उनके  ससुर विमल खटोड़ ने बताया कि केबीसी में भाग लेने गयी वह अभी मुंबई में हैं। लगभग चार वर्ष पूर्व उसकी शादी पवन खटोड़ के पुत्र डॉ. सुमित खटोड़ से हुई थी। सुमित कोलकाता में डेंटल सर्जन हैं जबकि श्रुति कोलकाता में ही सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। जब केबीसी की हॉट सीट पर श्रुति मौजूद थीं तो उसके साथ कंपेनियन के रूप में उसके पति डॉ. सुमित और पिता उपस्थित थे। श्रुति की इस उपलब्धि पर पटोरी बाजार व आसपास के लोगों ने खुशी जताई है। 

क्षेत्र के गणमान्य लोगों व पटोरी बाजार के व्यवसायी शंकर प्रसाद लोहिया, केदार प्रसाद खटोड़, सिद्धार्थ लोहिया, राधेश्याम अग्रवाल, गोपाल खटोड़, गोपाल लोहिया, अरुण कुमार खटोड़, रतन लाखोटिया, राधेश्याम चौधरी, अनिल कुमार सदय, शंभू मालानी, सुमन मालानी, शिव दयाल सोमानी, हनुमान सोमानी, मनीष खटोड़ आदि ने बधाई दी है। सबने कहा कि ऐसी बहु पर हमे गर्व है जिसने जिले के साथ साथ पूरे सूबे का नाम रोशन किया है।


Suggested News