आशिकी का एक अंजाम यह भी : बारात में गए युवक की गला रेत कर की हत्या, पिता ने कहा - दोस्ती यारी ने ले ली बेटे की जान

आशिकी का एक अंजाम यह भी : बारात में गए युवक की गला रेत कर की हत्या, पिता ने कहा - दोस्ती यारी ने ले ली बेटे की जान

SHEIKHPURA :  जिले के केवटी ओपी के धरसेनी गांव के खंधे सोमवार की सुबह एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का गला रेता हुआ था। पुलिस ने मृत युवक की पहचान अरियरी प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र अंतर्गत करकी गांव निवासी नवल सिंह के 22 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में की है।

पुलिस के अनुसार मृतक ग्रेजुएशन अंतिम वर्ष का छात्र था. वह अपने परिवार के साथ बरबीघा नगर क्षेत्र के सकलदेव नगर मोहल्ले में ही रहते थे. बताया गया कि बरबीघा रेफरल अस्पताल के समीप उसके पिता फुटपाथ पर कपड़े की दुकान चलाते हैं। पिता ने बताया कि कि उसका पुत्र राहुल कुमार रविवार की देर संध्या एक शादी समारोह में शामिल होने की बात कह घर से निकला था.सोमवार की सुबह भी जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन शुरु कर दिया. इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक युवक की हत्या की खबर सुनकर जब वे जांच पड़ताल किये तो लाश उसके पुत्र का पाया गया. युवक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया सब लोग तुरंत शेखपुरा सदर अस्पताल पहुंच गए.

पुलिस ने बताया प्रेम प्रसंग का एंगल

युवक की हत्या मामले को पुलिस प्रेम प्रसंग के एंगल से देख रही है। पुलिस के अनुसार प्यार के चक्कर में उसकी हत्या की गई है। वहीं पिता ने बताया कि दोस्ती यारी में उसके बेटे की हत्या की गई है। अब यह पुलिस के लिए चुनौती है कि युवक ही हत्या क्यों की गई है। फिलहाल पुलिस ने लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेज दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News