यह है फतुहा थाना, यहां रात को मदद के लिए चिल्लाते रहिए, नहीं टूटेगी पुलिसवालों की नींद, वीडियो हो रहा वायरल

यह है फतुहा थाना, यहां रात को मदद के लिए चिल्लाते रहिए, नहीं टूटेगी पुलिसवालों की नींद, वीडियो हो रहा वायरल

PATNA : पटना में अपराधी क्यों घटनाओं को आराम से अंजाम दे रहे हैं. इसका एक बड़ा सबूत फतुहा थाना की स्थिति को देखकर पता चल जाता है. जहां आधी रात को आप मदद के लिए चिल्लाते रहिए। लेकिन यहां कोई पुलिसकर्मी नजर नहीं आएगा, मदद तो दूर की बात है। यह स्थिति तब है जब यह थाना सड़क के किनारे स्थित है,जहां दिन रात बड़ी गाड़ियों की आवाजाही लगी रहती है। जिसके कारण लूटपाट की घटनाएं भी लगभग हर दिन सामने आती हैं।

दरअसल, फतुहा थाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो कि बीती रात का बताया जा रहा है। यहां थाने के गेट पर जंजीर बंधा हुआ है और गेट के बाहर से खड़े होकर कुछ लोग पुलिस को बुलाने के लिए आवाज लगा रहे हैं। लेकिन कोई भी पुलिसकर्मी बाहर नहीं आ रहा है। आवाज लगानेवाले वह लोग हैं जो इस रास्ते पर लूट के शिकार हुए हैं। जिसके बाद वह शिकायत करने के लिए आधी रात को थाने पहुंचे थे।

फायरिंग और लूट की शिकायत 

थाने पहुंचे एक व्यक्ति, जो कि संभवत किसी ट्रक का चालक था, उसने बताया कि कुछ लुटेरों ने तीन हजार रुपए, मोबाइल छिन लिए और फायरिंग भी की। इसी तरह की शिकायत दूसरे चालक ने की। वहीं एक कार चालक का कहना था कि चार की संख्या में लुटेरें और गाड़ी पर फायरिंग कर जबरदस्ती गाड़ी का शीशा नीचे करवाया और पैसे-मोबाइल लेकर फरार हो गए। इन सभी का कहना था कि काफी देर से थाने के बाहर खड़े होकर आवाज दे रहे हैं लेकिन कोई पुलिसकर्मी नहीं सुन रहा है।

अब सवाल यह है कि 24/7 लोगों की सुरक्षा का दावा करनेवाली पुलिस अपने ही थाने में इस तरह रात को ड्यूटी करती है, तो अपराधियों को किस प्रकार पकड़ेगी, यह समझा जा सकता है। यहां थाने के बाहर से ही लूटपाट की घटना हो जाएगी,पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगेगी।

नोट - यह समाचार सिर्फ सोशल मीडिया पर  वीडियो को लेकर दी जानकारी के आधार पर प्रकाशित की गई है। हम यह स्पष्ट नहीं कर सकते हैं कि यह वीडियो कब तैयार किया गया था। 


Find Us on Facebook

Trending News