बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

10 सालों में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब ईद पर नहीं आएंगे सलमान खान, पोस्टपोन हुई राधे की रिलीज !

10 सालों में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब ईद पर नहीं आएंगे सलमान खान, पोस्टपोन हुई राधे की रिलीज !

Desk: कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है. कोई भी घर से बाहर नहीं निकल पा रहा है और काम करना काफी लोगों के लिए बंद है. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर ताला लगा हुआ है. कई फिल्मों की शूटिंग कैंसिल हो चुकी है और कई फिल्मों की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है.

ताजा खबरों की मानें तो पिछले 10 सालों में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब सलमान खान की फिल्म ईद के मौके पर नहीं आने वाली है. माना जा रहा है कि कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के चलते सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. इस साल सलमान खान अपने फैन्स को ईदी नहीं दे पाएंगे.

हर साल सलमान खान ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं. इस साल 22 मई को सलमान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज होने वाली है. ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाता ने खुलासा किया है कि सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है.

उन्होंने बताया, 'सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है जबकि सूर्यवंशी और लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्ट प्रोडक्शन का काम बचा हुआ है. इसलिए इन सभी फिल्मों की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है. 


Suggested News