यह मोदी की सरकार है नेहरू का नहीं,राहुल गांधी इमरान खान के चीयरलीडर की तरह बर्ताव न करें : गिरिराज सिंह

यह मोदी की सरकार है नेहरू का नहीं,राहुल गांधी इमरान खान के चीयरलीडर की तरह बर्ताव न करें : गिरिराज सिंह

NEWS4NATION DESK : बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर बड़ा हमला बोला है। 

गिरिराज सिंह ने कहा है कि यह मोदी की सरकार है नेहरू का नहीं, राहुल गांधी इमरान खान के चीयरलीडर की तरह व्यवहार ना करें

वहीं उन्होंने पाक को भी चेतावनी देते हुए कहा है कि इमरान खान कश्मीर का राग अलापना छोड़े और पाक अधिकृत कश्मीर भारत को सौंपने की तैयारी करें।  

दरअसल गिरिराज ने सोशल मीडिया के माध्यम से पाक पीएम पर यह हमला बोला है। 

केन्द्रीय मंत्री ने बैक टू बैक दो ट्वीट किए है। पहले ट्वीट में उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए लिखा है राहुल गांधी और कांग्रेस का ग़ज़ब हाल है, इमरान खान के चीयरलीडर की तरह बर्ताव करते हैं।

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि इमरान अपनी औकात नहीं जानते,इमरान रेफ़रेंडम और कश्मीर का राग छोड़े और POK हिंदुस्तान को सौंपने की तैयारी करे क्योंकि ये मोदी की सरकार है नेहरु की नहीं।

बता दें कि पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान इनदिनों अमेरिका दौरे पर है। कल टंप से मुलाकात के बाद एक बार फिर कश्मीर मुद्दा गरम हुआ है। पाक की ओर से कहा गया था कि अमेरिका कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्था के लिए तैयार है और पीएम मोदी ने भी इस मामले पर ट्रंप से बात की है।

इसके बाद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा है कि संसद के पटल पर आकर प्रधानमंत्री को स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर क्रम से उनकी इस मुद्दे पर बात हुई है या नहीं अगर हुई है तो उन्होंने देश के साथ विश्वासघात किया है कल भी सदन में पूरे दिन ट्रंप के बयान को लेकर हंगामा होता रहा 

हालांकि भारत के विदेश मंत्री ने संसद में इस बात को पूरी तरह से गलत बताया है। विदेश मंत्री ने कहा है कि पीएम मोदी ने ट्रंप से कभी कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्था की बात नहीं की है। यह पूरी तरह से झूठ है। भारत कश्मीर मुद्दे पर किसी तीसरे पक्ष को किसी हाल में शामिल नहीं होने देगा। 

Find Us on Facebook

Trending News