बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ये मुजफ्फरपुर पुलिस है जनाब, राहत के नाम पर कोरोना बांटने के फिराक में है, सोशल डिस्टेंसिंग की ऐसी की तैसी

ये मुजफ्फरपुर पुलिस है जनाब, राहत के नाम पर कोरोना बांटने के फिराक में है, सोशल डिस्टेंसिंग की ऐसी की तैसी

Muzaffarpur: देश के प्रधानमंत्री से लेकर सूबे के सुशासन बाबू लगातार आंख तरेर कर कह रहे हैं कि जीना है तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कीजिए. कारण कोरोना है. कोरोना जिसने अब तक लाखों लोगों की जीवन लीला समाप्त कर डाली है. क्या चाइना, क्या अमेरिका, क्या इटली सब के सब लाशों के ढेर पर बैठे हैं और किसी तरह इस कोरोना बम से बचने की जुगत लगा रहे हैं.

लेकिन बिहार में कुछ नेता और कुछ साहेब ऐसे हैं जिनके कान खुले हैं लेकिन नहीं सुनने का नाटक कमाल का कर रहे हैं. मुजफ्फपुर की इस तस्वीर को देखिए. वहां एक ओपी है सिकंदरपुर ओपी. जहां के कुछ पुलिस बाबू ने सोशल डिस्टेंसिंग का ऐसा मजाक बनाया है...ऐसा मजाक बनाया है कि डर भी लग रहा है और लग रहा है कान अमेठ कर कहूं साहेब खुद जीना नहीं चाहते को इन बच्चों को तो जीने दीजिए.

दरअसल सिकंदरपुर ओपी के पुलिस बाबू स्थानीय लोगों को खाना दे रहे हैं लेकिन खाना देने से ज्यादा उनका मकसद अपना फोटो चमकाने पर है क्योंकि साहेब सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां तो उड़ा ही रहे हैं साथ ही साथ फेसबुक लाइव को ज्यादा तवज्जों दे रहे हैं.

बड़ा सवाल है कि खाना देना तो बिल्कुल उचित कदम है लेकिन क्या सिकंदरपुर ओपी के साहेब को सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रखना चाहिए था. क्या पुलिस को नहीं चाहिए की खाना देने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखना चाहिए.


Suggested News