बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस वक्त दुआ के लिए उठे हाथ को जरूर मिलेगा आशीर्वाद, पूरी होगी दुआ

इस वक्त दुआ के लिए उठे हाथ को जरूर मिलेगा आशीर्वाद, पूरी होगी दुआ

सुबह जब नींद खुलती है तो हम एक अच्छे और कामयाब दिन की दुआ करते है और फिर अगर दिन अच्छा नहीं जाता है तो खुद को ही बोलते है कि शायद दुआ में ही कुछ कमी रह गयी होगी। कुछ लोग इसके लिए भगवान को ही दोषी मन लेते हैं. देखा जाए तो प्रत्येक व्यक्ति ईश्वर से प्रार्थना पूरी श्रद्धा व विश्वास के साथ करता है, पर क्या सभी की मनोकामनाएं पूरी हो पाती हैं. ऐसा माना जाता है कि दिनभर में एक समय ऐसा भी आता है कि उस समय आपके द्वारा कही बात अवश्य पूरी होती है.

THIS-IS-PERFECT-TIME-FOR-BLESSING2.jpg

कहते है ना दिन में एक बार ज़ुबान पर सरस्वती रहती है और बोली गई बाते सच हो जाती है. आज हम आपको उस सटीक समय के बारे में ही बताने जा रहें हैं. इसी खास समय को असल में सीक्रेट गोल्डन टाइम कहा जाता है। इस समय आपके मुंह से जो बात निकलती है, वह पूरी हो जाती है. इस वक्त मांगी गई दुआ ईश्वर तक पहुंच जाती है.

THIS-IS-PERFECT-TIME-FOR-BLESSING3.jpg

सीक्रेट गोल्डन टाइम निकालने का अपना अलग सिद्धांत तथा विधि है. इस समय को पता करने के लिए हमें तारीख तथा महीने को साथ में रखना होता है. मान लीजिये की आज जून का महीना चल रहा है तथा 25 तारीख है तो इस हिसाब से आपका सीक्रेट गोल्डन टाइम होगा 6:25. इसी आधार पर आप अपना प्रतिदिन का सीक्रेट गोल्डन टाइम निकाल सकते हैं.

और उस वक्त आप दुआ मांग सकते है, ये सबसे शुभ समय होता है और दस भी जरूर काबुल होती है. 

Suggested News