आसानी से ट्रैक्टर खींच लेते हैं बिहार का यह 'खली', कारनामे जान हो जाएंगे हैरान

आसानी से ट्रैक्टर खींच लेते हैं बिहार का यह 'खली', कारनामे जान हो जाएंगे हैरान

बेतिया. पाकिस्तानी और नेपाली के पहलवानों को पटखनी दे चुका बिहार का 'खली' अपने कारनामों के लिए चर्चा में हैं। उसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हाथ से बाइक उठाकर घूम रहे हैं। यही नहीं ट्रैक्टर को भी खींचकर मजे से चला लेता है। बिहार का ये खली कोई और नहीं, बेतिया के नौतन प्रखंड के खाप टोला का रहने वाले रवि कुमार सिंह, जो चर्चे में बने हुए हैं।

द ग्रेट खली को अपना गुरु मानने वाला रवि कुमार सिंह जो रेसलिंग की दुनिया में माजा बॉय के नाम से मशहूर है। एक हाथ बाइक उठा लेना रवि के बाएं हाथ का खेल है। वह सिर्फ बाइक उठाता भी नहीं है बल्कि उसे लेकर घूम टहल भी सकता है। हाथ से ट्रैक्टर खींच सकता है और दांत से ही सौ किलो से ऊपर का सामान आसानी से उठा लेता है। इतना ही नहीं भरा हुआ सिलेंडर वह अपनी एक अंगुली पर नचा देता है। ईंट को केहुनी से तोड़ देता है।

खली को अपना आदर्श मानने वाला रवि ने पहले तो पहलवानी का गुर अपने पिता मधुरंजन सिंह से सीखा। उसके बाद पंजाब के जालंधर में स्थित सीडब्ल्यू एकेडमी पहुंच गया। जहां से उसने प्रशिक्षण लिया और कम समय मे ही पाकिस्तान और नेपाल के पहलवानों को पटखनी देकर सनसनी फैला दी। इसके बाद द ग्रेट खली की नजर रवि पर पड़ी और एक बार में 12 लीटर माजा पीने के कारण रवि का नाम माजा बॉय के रूप में प्रचलित हो गया। ये मजा बॉय नाम उसके गुरु खली ने ही दिया है।

तीस अंडा तीन दर्जन केला और दो किलो दूध से नाश्ता करने के बाद दोपहर में दो किलो चिकेन और पच्चीस रोटी खाता है। बिहार का खली फिर रात में दो किलो मटन और पच्चीस रोटी खाता है। फिर दो किलो दूध रात में पिता है।  

Find Us on Facebook

Trending News