बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केरल: शिवरों में मांगे गए सैनिटरी नैपकिन्स तो इस शख्स ने किया भद्दा मज़ाक

केरल: शिवरों में मांगे गए सैनिटरी नैपकिन्स तो इस शख्स ने किया भद्दा मज़ाक

N4N Desk: केरल भीषण बाढ़ से लड़ रहा है और सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. ओमान के सुपरमार्केट में काम करने वाले केरल के एक व्यक्ति की नौकरी एक अभद्र टिप्पणी को लेकर चली गई है, जो उसने बुरी तरह से बाढ़ से तबाह राज्य के बारे में की थी. राहुल सी पलायट्टू जो बशर के लूलू हाइपरमार्केट में कैशियर के रूप में काम करता था.


दरअसल, कंपनी ने केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए 17.5 करोड़ रुपये दान में दिए थे. कंपनी के एचआर मैनेजर नस्र मुबारक सलेम अल मावली की तरफ से भेजे गए बर्खास्तगी पत्र में कहा गया, "आपकी सेवाओं को तत्काल प्रभाव से खत्म किया जाता है. आपने केरल की बाढ़ को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की."

इसके बाद राहुल ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर माफ़ी भी मांगी थी की 'जो मैंने किया, उसके लिए माफी मांगता हूं. मुझसे भूल हुई है. मुझे वहां के हालात का अंदाजा नहीं था.'

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में विभिन्न राहत शिविरों में जल्द से जल्द सैनिटरी नैपकिन्स की आपूर्ति की मांग की गई, जिसके जवाब में उसने लिखा कि कंडोम भी भेजा जाना चाहिए. लूलू ग्रुप के मालिक एमए यूसुफ अली ने बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए 9.23 मिलियन यूएई दिरहम (करीब साढ़े 17 करोड़ रुपये) दान किए हैं.

Suggested News