बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने बच्चों को भूख से बिलबिलाता नहीं देख पाई यह मां, बच्चों के पेट भरने के लिए किया यह काम

अपने बच्चों को भूख से बिलबिलाता नहीं देख पाई यह मां, बच्चों के पेट भरने के लिए किया यह काम

NEWS4NATION DESK : अपने बच्चों को किसी भी सुरत में एक मां भूख से बिलबिलाता नहीं देख सकती है। वह अपने बच्चे का पेट भरने के लिए कुछ भी कर सकती है। एक ऐसा ही घटना तमिलनाडु से सामने आई है। जहां एक महिला को अपने बच्चों का पेट भरने के लिए कुछ नहीं सूझा तो उसने अपने सर के बाल बेंच दिए। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि तमिलनाडु के सलेम की रहने वाली एक 31 साल की महिला ने अपने तीन भूखे बच्चों को खाना खिलाने के लिए सिर के बाल तक बेच दिए। 

बताया जा रहा है कि महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों का पेट भरने के लिए प्रेमा ने पांच, तीन और दो साल के मासूम बच्चों का पेट भरने के लिए पड़ोसियों से उधार पैसे भी मांगे, लेकिन पड़ोसियों ने उधार देने से मना कर दिया। कुछ ने कहा कि आज शुक्रवार है और इस दिन उधार देना अपशकुन माना जाता है।

सब तरफ से हारने के बाद जब महिला को कुछ नहीं सूझा तो उसने अपने बच्चों का पेट भरने के लिए सिर के बाल मुंडवा कर बेंच दिए। महिला को उससे 150 रु मिले जिससे उसने अपने बच्चों को खाना खिलाया। 

प्रेमा ने अपने सिर के बाल बेचकर भूखे बच्चों का पेट तो भर दिया लेकिन कल की चिंता से उसने खुदकुशी करने का फैसला किया। उसने बचे हुए पैसों से जहरीला कीटनाशक खरीदने की कोशिश की लेकिन दुकानदार ने शक होने के बाद उसे कीटनाशक नहीं दिया।

इतना ही नहीं, इसके बाद उसने जहरीले पौधे खाने की कोशिश की लेकिन उसकी बहन ने रोक दिया। उसके इस व्यथा की जानकारी जब एक ग्राफिक डिजाइनर को हुई तो उसने क्राउड फंडिग के जरिए महिला के मदद की अपील की। इस घटना की जानकारी होने के बाद क्राउड फंडिंग से उसे 1.45 लाख रुपये मिले। इसके अलावा सलेम जिला प्रशासन ने विधवा पेंशन भी दिया है।

Suggested News