SSP साहब, पटना वाला यह दारोगा महिला को रात में अकेल कमरे पर बुलाता है, महिला ने कहा- इंसाफ मांगने जाती हूं तो मेरे जिश्म को घुरती है पटना पुलिस

SSP साहब, पटना वाला यह दारोगा महिला को रात में अकेल कमरे पर बुलाता है, महिला ने कहा- इंसाफ मांगने जाती हूं तो मेरे जिश्म को घुरती है पटना पुलिस

पटना :  पटना पुलिस का कारनामों की फेहरिस्त तो वैसे काफी लंबी चौड़ी है लेकिन एक बार फिर से पटना पुलसि पर बदनुमा आरोप लगा है. पटना पुलिस के दारोगा पर एक महिला ने आरोप लगा है कि इंसाफ दिलाने के बदले पुलिस वाले रात में अकेले बुलाता हैं.

क्या है मामला
पटना से सटे मनेर थाना के एस आई राम कुमार पाल पर एक महिला ने कई संगीन आरोप लगाए हैं. मामला पटना के मनेर थाना का है. इस मामले को पूरी तरह समझने के लिए आपको 2 महीने पीछे जाना होगा. दरअसल बात 25 फरवरी की है. जब मनेर थाना इलाके के नया गांव जमुनीपुर के बेबी देवी ने कुछ मनचलों के खिलाफ मनेर थाने में शिकायत की. आरोप लगाते हुए मामला दर्ज हुआ कि उन्हें और उनकी बेटी के साथ रास्ते में मनचले लगातार छेड़छाड़ करते हैं. इसके बाद क्या था प्रशासन के सुस्त व्यवस्था के कारण एक और कांड हो गया. 11 मार्च को दबंगों ने महिला के घर में घुसकर पूरे परिवार को पीटा, बता दें कि इस वारदात में 58 व्यक्ति शामिल थे. अवैध हथियारों के साथ इन दबंगों ने घर में घुसकर महिला के पति पर गोली चला दी. जिसके बाद महिला के पति धर्मराज राय को थाने ले जाया गया जहां से उन्हें उचित व्यवस्था के लिए अस्पताल भेज दिया गया. प्रशासन भी थानापूर्ति करते हुए एफ आई आर दर्ज कर लिया.गौरतलब है कि पीड़ित परिवार अभी तक अस्पताल में ही था कि दबंगों ने केस वापस लेने के लिए दबाव बनाने शुरू कर दिए.


रात में अकेल में बुलाता है पटना वाला दारोग
लगातार केस उठाने के दबाव के बाद महिला ने केस के आई.ओ राम कुमार पाल से गुहार लगाई. लेकिन महिला को कार्रवाई के नाम पर दरोगा उसी का शोषण करना चाहा.महिला का आरोप है कि पहले तो कार्रवाई के बदले 30000 की रिश्वत ली गई इसके साथ ही महिला का आरोप है कि दरोगा रात को अकेले में बुलाता है. कई बार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए निजी वाहन का डिमांड करता है.

 हालांकि दो आरोपी की गिरफ्तारी हुई है लेकिन मुख्य आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. अंत में थक हार के महिला उच्च अधिकारी से अपनी गुहार लगाई यहां तक महिला आयोग तक शिकायत की. महिला एस आई राम कुमार पाल पर कई संगीन आरोप लगाए. पीड़ित महिला का कहना है कि  पुलिसकर्मी उन्हें गलत निगाहों से देखती है और आंख मारती है. बार बार रात को अकेले मैं अपने घर आने के लिए दरोगा बोलता है. महिला आगे बताते हैं कि एक बार वह रात में गई हुई थी लेकिन असुरक्षित महसूस होने पर किसी तरह वहां से भाग निकली. 

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News