इस शख्स ने प्रशासन से मांगी बेटे के बलि की इजाजत, कहा बेटे ने उनके साथ किया है अन्याय

इस शख्स ने प्रशासन से मांगी बेटे के बलि की इजाजत, कहा बेटे ने उनके साथ किया है अन्याय

BEGUSARAI : जिले से एक अजीबो-गरीब वाकया सामने आया है। जहां एक पिता द्वारा प्रशासन से अपने ही बेटे की नरबलि दिए जाने की इजाजत मांगी गई है। व्यक्ति द्वारा इस संबंध में एसडीओ को पत्र लिखा गया है, जिसमें कहा गया है कि उनके बेटे उनके साथ न्याय नहीं कर रहे है। हमें उनकी बलि दिए जाने की इजाजत दी जाए। मामला सामने आने के बाद इलाके में दहशत व्याप्त है। 

बताया जा रहा है कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर पहाड़पुर गांव निवासी सुरेन्द्र सिंह ने एसडीओ को पत्र लिखकर अपने बेटे की नरबलि दिए जाने की इजाजत मांगी है। सुरेन्द्र का कहना है कि उन्होंने कर्ज लेकर अपने बेटे  इंजीनियरिंग की पढ़ाई कराई। लेकिन अब वह इंजीनियर बनने के बाद उसके लिए कुछ नहीं कर रहा है। 

सुरेन्द्र का कहना है कि पूरा गांव जानता है कि मैने बेटे को कर्ज लेकर इंजीनियर बनाया। लेकिन इंजीनियर बनने के बाद वह एक बेटे का फर्ज भूल गया। समाजिकता के नाते उसे कुछ पैसे एनजीओ को देनी चाहिए। वहीं बाप को भी उसे गुजरा भत्ता देना चाहिए। लेकिन वह दोनों में कोई काम नहीं कर रहा है। 

बेटे से नाराज सुरेन्द्र कहते है कि वे इस गुनाह के लिए वे पहले अपने बेटे की नरबलि देंगे। उसके बाद दामाद और समाज के अन्य लोगों की। हालांकि वह यह भी है कि ऐसा करने के लिए उन्हें मां कामख्या ने कहा है। 

सुरेन्द्र के ऐसी अजीबो-गरीब बात को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि उनकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। वहीं इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। लोग अपने बच्चों को घरों के अंदर छुपा कर रखे हुए है। 

Find Us on Facebook

Trending News