पटना के घूसखोर दरोगा को चाहिए ब्रांडेड जूता, नजराना वसूलने के बाद भी नहीं किया काम

पटना के घूसखोर दरोगा को चाहिए ब्रांडेड जूता, नजराना वसूलने के बाद भी नहीं किया काम

PATNA : पटना के एक दरोगा के उपर घूस में पैसे के साथ-साथ जूता लेना का मामला सामने आया है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि थाने में मामला दर्ज कराने के बाद कोई कार्रवाई नहीं होने की बात करने पहुंचे पीड़ित से दरोगा ने घूस में पैसे तो लिए ही उससे जूते की मांग भी कर डाली। पीड़ित ने जूते भी पहुंचा दिए, लेकिन उसका काम नहीं हुआ। मामला दीघा थाना का है। 

दीघा निवासी शत्रुघ्न नामक इस युवक का आरोप है कि उसकी जमीन पर 3 साल पहले भू-माफियाओँ ने कब्जा कर मकान बना लिया। इस बात की रपट उसने थाने में दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

वह कई बार थाने गया लेकिन उसकी बात नहीं सुनी गई। उसी दौरान थाने में पदस्थापित एक एडिशनल एसएचओ ने कहा कि थाना में काम ऐसे थोड़े होता है। खर्च करना पड़ता है। जिसके बाद दलाल के माध्यम से उससे 8 हजार रुपये लिए गये। 


युवक का आरोप है कि इतने उक्त पुलिस पदाधिकारी का मन नहीं माना। उन्होंने कहा कि मार्निग वाक के लिए मेरे पास जूते नहीं है, एक जूता ला दो। शत्रुघ्न ने बताया कि उसने फिर 7 हजार रुपये कीमत की रिबॉक का जूता खरीद कर उन्हें दिया। इतना सब के बावजूद उसका काम नहीं हुआ है। उसने कहा कि वह न्याय के लिए कोर्ट तक जायेगा।  

ये भी पढ़े---गुस्से में गिरिराज सिंह,अधिकारियों की लगाई क्लास,कहा-आज राहत कैंप नहीं लगा तो मैं धरना पर बैठ जाउंगा

ये भी पढ़े---पुलिसकर्मी को गोली मारने और कार्रबाइन लूटने वाले अपराधियों की हुई पहचान, गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही ताबड़तोड़ छापेमारी

कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News