टीवी और फिल्मों के इस लोकप्रिय अभिनेता ने दुनिया को कहा GOODBYE, आज ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है आखिरी फिल्म

टीवी और फिल्मों के इस लोकप्रिय अभिनेता ने दुनिया को कहा GOODBYE, आज ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है आखिरी फिल्म

DESK : टीवी और फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर एक पहचान हासिल करने वाले दिग्गज एक्टर अरुण बाली का निधन हो गया.  वह 79 साल के थे।  मुंबई में उन्होंने अंतिम सांस ली। एक्टर को आखिरी बार आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में देखा गया था. एक्टर दुर्लभ बीमारी मायस्थेनिया ग्रेविस (MYASTHENIA GRAVIS) से जूझ रहे थे. ये ऐसा रोग है जिसमें शरीर का इम्यून सिस्टम शरीर के टिश्यूज पर हमला करता है। आज ही उनकी अंतिम फिल्म GOODBYE रिलीज हुई है

1989 में किया डेब्यू

अरुण बाली ने अपना टीवी डेब्यू साल 1989 में 'दूसरा केवल' से किया था. इसके बाद वो 'चाणक्य', 'आहट', 'शक्तिमान', 'मायका' और 'देख भाई देख' जैसे कई टीवी शोज में नजर आए. इसके अलावा उन्होंने 'राजू बन गया जेंटलमैन', 'खलनायक', 'फूल और अंगारे', 'आ गले लग जा', 'सत्या', 'हे राम', 'ओम जय जगदीश', 'केदारनाथ', 'लगे रहो मुन्ना भाई', '3 ईडियट्स', 'बर्फी', 'एयरलिफ्ट', 'बागी 2', 'पानीपत', 'केदारनाथ' पीके और 'लाल सिंह चड्ढा' जैसी कई बड़ी फिल्मों का अहम हिस्सा रहे. फिल्म्स के अलावा वो टीवी शोज में भी एक्टिव थे। हिंदी टीवी शो 'कुमकुम प्यारा सा बंधन' में के बाद वो काफी फेमस हो गए थे। 

इस साल की शुरुआत में टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार ने एक इंटरव्यू में अरुण बाली के बीमार होने की जानकारी दी थी. उस वक्त नुपुर CINTAA की मेंबर भी थीं. नुपुर ने एक्टर पर बात करते हुए कहा था कि वो ढंग से बोल नहीं पा रहे हैं. अपने साथी कलाकार की बिगड़ती हालत देख कर नुपुर ने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराने की सलाह दी थी. इसके बाद अरुण बाली की बेटी ने भी उनकी बीमारी पर बात करते हुए बताया था कि उन्हें ऑटोइम्यून डिजीज हो गई है. 


Find Us on Facebook

Trending News