बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस पोस्टर ने जदयू में ला दिया राजनीतिक भूचाल, दफ्तर के बाहर पोस्टर लगानेवाले अभय कुशवाहा का नपना तय

इस पोस्टर ने जदयू में ला दिया राजनीतिक भूचाल, दफ्तर के बाहर पोस्टर लगानेवाले अभय कुशवाहा का नपना तय

PATNA : JDU कार्यालय में लगे पोस्टर से पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा की तस्वीर साफ करने के मामले में राजनीतिक बवाल का रूप ले लिया है। पार्टी नेतृत्व ने इसे गंभीरता से लेते हुए कहा है कि जिसने भी यह पोस्टर लगाई है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मामले को लेकर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा यह प्रोटोकॉल के खिलाफ है कि पार्टी अध्यक्ष की तस्वीर ही पोस्टर से गायब कर दी जाए। माना जा रहा है कि पोस्टर लगानेवाले अभय कुशवाहा के खिलाफ पार्टी बड़ी कार्रवाई कर सकती है। पार्टी नेतृत्व से मिली जानकारी के अनुसार शाम तक उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जा सकता है।

बता दें कि रविवार की सुबह पार्टी कार्यालय एक पोस्टर लगाया था, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की तस्वीर ही गायब कर दी गई थी। इस पोस्टर में निवेदन के तौर पर अभय कुशवाहा की तस्वीर लगी हुई थी। इस पोस्टर की सबसे बड़ी बात यह थी इसमें नीतीश कुमार और आरसीपी सिंह तो नजर आते है, लेकिन ललन सिंह, उपेंद्र कुशवाहा की तस्वीर गायब कर दी। इस पोस्टर ने पार्टी में चल रही अंदरुनी लड़ाई को सामने ला दिया है। 

बता दें कि आगामी 16 अगस्त को आरसीपी सिंह केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना आ रहे है। जिसको लेकर पार्टी कार्यालय के बाहर एक पोस्टर लगाया गया है। 

Suggested News