आधी रात को छात्राओं को अपने घर में बुलाते हैं यह प्रोफेसर, करते हैं गंदी वाली बातें, सामने आ गई करतूत

आधी रात को छात्राओं को अपने घर में बुलाते हैं यह प्रोफेसर, करते हैं गंदी वाली बातें, सामने आ गई करतूत

DARBHANGA : दो दिन पहले दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विवि में स्नातक के स्टूडेंट के अंक प्रमाण पत्र में 100 नंबर की परीक्षा में 151 नंबर देने का मामला सामना आया था. जिसके बाद विवाद हुआ था। यह मामला अभी शांत ही हुआ था कि विवि में फिर शर्मनाक घटना सामने आ गई है।  यहां हिंदी विभाग के सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार पर आरोप लगा है कि वह कॉलेज की छात्राओं से न सिर्फ अश्लील बातें करते हैं, बल्कि अपनी न्यूड तस्वीरें भी भेजते हैं। मामले में छात्र छात्राओं ने न केवल बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं बल्कि इसके सबूत भी विश्वविद्यालय को दिए हैं।

घर पर आने की करते हैं जिद

विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग में पढ़ने वाली छात्राओं ने साफ शब्दों में अपने विभाग के सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार की नियत पर सवाल खड़े करते हुए आरोप लगाया कि सर न सिर्फ देर रात छात्राओं को फोन कर उल्टी सीधी और गंदी बात करते हैं बल्कि रात में वो अपने घर पर भी आने की जिद करते हैं. खुद की नंगी तस्वीर भी भेजते हैं, साथ ही बात नहीं मानने पर परीक्षा में फेल कर देने के अलावा कई तरह की धमकी भी देते हैं।

राजनीतिक पहुंच का दिखाते है धौंस

हिंदी विभाग में पढ़ने वाले छात्रों ने कहा कि सर के काले कारनामो में साथ नहीं देने पर वो फोन पर मां-बहन की गाली भी देते हैं। साथ ही अपनी ऊंची पहुंच का हवाला देकर छात्रों के ऊपर न सिर्फ धौंस जमाते हैं बल्कि बड़े राजनितिक लोगों के साथ अपनी तस्वीर दिखा कर अपने प्रभाव में भी लाने का प्रयास करते हैं। कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें वह राज्यपाल के अलावे बिहार के मंत्रियों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। 

सबूत में छात्राओं ने दिखाए व्हाट्स अप चैट, ऑडियो वीडियो

लगातार मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना और शोषण के खिलाफ आखिरकार छात्र छात्राओं का गुस्सा फूटा जिसके बाद छात्र-छात्राओं ने विश्वविद्यालय प्रशासन से सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार के खिलाफ न सिर्फ लिखित शिकायत की बल्कि कई तरह के ऑडियो वीडियो और व्हाट्सएप चैट के सबूत भी दिए

हिंदी विभाग के एचओडी ने भी हैं परेशान

हिंदी विभाग के HOD डाक्टर राजेंद्र साह भी प्राचार्य के रवैये पर सवाल उठाते हुए अखिलेश प्रसाद के खिलाफ अपनी रिपोर्ट भेज चुके हैं. इसकी पुष्टि भी उन्होंने खुद की है. विश्वविद्यालय के  कुलसचिव ने भी शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि छात्र-छात्राओं ने ऑडियो वीडियो सबूत के साथ अखिलेश प्रसाद के खिलाफ लिखित शिकायत की है. तत्काल जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

हिंदी विभाग के विभागाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया कि यह कोइ पहला मौका नहीं जब अखिलेश कुमार पर आरोप लगे हैं। इसके पहले भी उनके आचरण से छात्र छात्रायें दहशत में हैं और भयभीत हैं. इसकी लिखित शिकायत कुलपति से भी की गई है।


Find Us on Facebook

Trending News