बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऐसा तो कम ही होता है..! आधी रात को हथियार लेकर शिकार की तलाश कर रहे थे अपराधी, मिल गए पुलिसवाले, फिर...

ऐसा तो कम ही होता है..! आधी रात को हथियार लेकर शिकार की तलाश कर रहे थे अपराधी, मिल गए पुलिसवाले, फिर...

बिहार में अपराधियों का बोलबाला है. लगातार बेखौफ अपराधी अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. यही वजह है कि बिहार पुलिस की काफी किरकिरी होती है. ऐसे में अगर वारदात से पहले पुलिस अपराधियों को पकड़ती है तो मशहूर गजल की लाइने याद आती है कि ऐसा तो कम ही होता है. हालांकि ऐसा कारनामा किया है वैशाली पुलिस ने जब आधी रात को शहर में बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जमा तीन अपराधियों को पैंथर मोबाइल के जवानों ने धर दबोचा है. जिनके पास से 2 लोडेड पिस्टल सहित कारतूस बरामद किया है।गिरफ्तार अपराधियों में से एक मुजफ्फरपुर का जबकि दो वैशाली जिला का रहनेवाला है. 

बताया जा रहा है आधी रात के बाद नगर थाना क्षेत्र के यादव चौक के पास तीन अपराधी किसी बड़ी वरदात को अंजाम देने के फिराक में थे तभी पैंथर मोबाईल गश्ती दल वहाँ पहुंच गया. जिसके बाद पैंथर मोबाईल के जवानों ने पूछताछ शुरू की जब उन्हें शक हुआ तो तीनों की तलाशी ली गई तो इनके पास हथियार बरामद किया गया. जवानों ने तीनों अपराधी को पकड़ लिया और नगर थाना ले  गए. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर रही है. लेकिन आशंका जताई जा रही है कि तीनों किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे. लेकिन उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए.  

हालांकि पुलिस के कोई भी वरीय अधिकारी इस विषय में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है. पुलिस सूत्रों की माने तो पकड़े गए अपराधियों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. साथ ही पूछताछ कर उनके सूत्र भी पता किए जा रहे हैं. पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस बहुत जल्द गिरफ्तार किए गए अपराधियों को प्रस्तुत एक बड़ा खुलासा कर सकती है.

 शायद यही कारण है कि अभी पुलिस अपराधियों के बारे में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. खैर आगे चाहे जो भी हो लेकिन इतना तो कहा ही जा सकता है कि पुलिस के पैंथर जवानों ने बखूबी अपना काम निभाया है.

Suggested News