बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'LALU' के लिए अपनी दोनों किडनी भी डोनेट को तैयार हैं यह राजद कार्यकर्ता, कहा - जब बुलाएंगे, तब चला जाऊंगा

'LALU' के लिए अपनी दोनों किडनी भी डोनेट को तैयार हैं यह राजद कार्यकर्ता, कहा - जब बुलाएंगे, तब चला जाऊंगा

HAJIPUR : गरीबों के मसीहा और बिहार की राजनीति की धूरी माने जानेवाले लालू प्रसाद की तबीयत खराब है। कल उन्हें रांची रिम्स में भर्ती किया गया है। उनके स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर पहले ही कह चुके हैं राजद सुप्रीमो की किडनी अब धीरे धीरे काम करना बंद कर रही है। ऐसे में उन्हें अपना भगवान समझनेवाले कार्यकर्ताओं में बैचेनी बढ़ गई है। हर कोई उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। वहीं कुछ कार्यकर्ता ऐसे भी है, जो लालू प्रसाद के लिए अपने शरीर के अंग को दान करने के लिए तैयार हैं। ऐसे ही कार्यकर्ता हैं वैशाली के हाजीपुर में केदार प्रसाद यादव। जो लालू प्रसाद की सलामती के लिए अपने दोनों किडनी भी देने को तैयार नजर आ रहे हैं। 

केदार प्रसाद यादव ने  बताया कि जब से सुना है कि गरीबों के मसीहा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री लालू बाबू का लगातार स्वास्थ्य खराब होते जा रहा है सुधार नहीं हो रहा है। बेचैनी हो रही है नींद नहीं आ रही है।  उन्होंने बताया कि ऐसी स्थिति में भगवान के मंदिर में जाकर वैशाली के हाजीपुर में  भगवान भोलेनाथ बजरंगबली की पूजा अर्चना किया। भगवान से प्रार्थना किया कि हे भगवान लालू बाबू जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

किडनी के साथ खून का एक-एक बूंद देने तैयार

केदार प्रसाद यादव ने  बताया  लालू बाबू को किडनी देने के लिए भी मैं तैयार हूं। पहले भी रांची में जाकर डॉक्टर से मिलकर देने की बात कहा था, आज भी लालू भगवान के लिए पूरा शरीर देने के लिए तैयार हूं।जरूरत पड़े तो देंगे दोनों किडनी भी देने के लिए तैयार हूं। लालू भगवान को रहना गरीबों के लिए बहुत ही जरूरी है उनका स्वस्थ रहना हम सभी के लिए जरूरी है।उनको कोई परेशानी होती है तो पूरी बिहार के गरीबों को परेशानी होता है।

 न्यायपालिका पर भी भरोसा है और भगवान के मंदिर पर भी पूरी आस्था है हे भगवान लालू बाबू को बचा लीजिए लालू बाबू को कितनी काम नहीं कर रहा मैं दोनों किडनी अभी के अभी देने को तैयार हूं जब भी डॉक्टर बोले हम रांची आ जाएंगे


Suggested News