पूरी फिल्मी है यह कहानीः ट्रेन में इकरार, कानपुर में भरी मांग और 2 साल बाद साथ रहने से इनकार, अब न्याय की आस में भटक रही प्रेमिका

पूरी फिल्मी है यह कहानीः ट्रेन में इकरार, कानपुर में भरी मांग और 2 साल बाद साथ रहने से इनकार, अब न्याय की आस में भटक रही प्रेमिका

GAYA: आमतौर पर युवा जोड़े द्वारा प्यार में घर से भाग जाने और जान देने की खबरें आती रहती है। कई मामलों में घरवालों की सहमति से शादी हो भी जाती है, मगर चुनिंदा मामले ऐसे भी होते हैं, जिसमें युवक शादी के कसमें वादे कर मुकर जाता है, और प्रेमिका को पछतावे के अलावा कुछ नहीं मिलता। प्यार और शादी की झांसा देकर प्रेमिका से 2 साल तक यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। 

प्रेमी ने जब कई बार कहने के बाद भी शादी से इनकार किया तो पीड़िता न्याय की गुहार लगाने कानपुर से गया एसएसपी कार्यालय पहुंच गई। लव, सेक्स और धोखे का यह मामला यूपी के कानपुर शहर के रहने वाली युवती से जुड़ा है, जबकि युवक गया जिले के परैया थाना क्षेत्र का मंझार का रहने वाला है। इस संबंध में युवती ने बताया कि उसकी और योगेश कुमार की चलती ट्रेन में मुलाकात हुई थी, फिर दोस्ती प्यार में बदल गयी और फिर उसपर भरोसा कर वह 2 सालों तक उसके साथ भी रही। जब उससे शादी की बात की तो एक दिन योगेश ने आकर मन्दिर में मेरी मांग में सिंदूर भी भर दिया और कहने लगा कि आज से तुम मेरी पत्नी हो। पीड़िता ने यह भी बताया कि योगेश रेलवे के टीटी पद पर कानपुर में पोस्टेड था। हमलोग दो वर्षो तक पति पत्नी की तरह रहे थे। इसी बीच वह गर्भवती हो गई। यह बात जब योगेश को पता चली तो वह अपने भाई और जीजा को बुलाकर कानपुर लाया, और महिला का जबरन गर्भपात करा दिया।


 पीड़िता ने यह भी बताया कि इधर एक माह पूर्व जुलाई में मेरे साथ मारपीट कर योगेश कानपुर से ट्रांसफर करवा कर गया आ गया। अब गया में योगेश दूसरी शादी करने को तैयार है। इस संबंध में महिला ने कानपुर प्रशासन की मदद ली। उसके बाद कानपुर पुलिस योगेश के घर में पहुंची, जहां वह नहीं मिला। तत्पश्चात पीड़िता न्याय की गुहार लेकर गया के एसएसपी आदित्य कुमार मिलने पहुंची। युवती ने कहा हमें जानकारी मिली कि योगेश ने किसी दूसरी लड़की से शादी करने वाला है। इतना ही नहीं, योगेश का भाई ने फोन कर उसे दुष्कर्म की धमकी भी दे रहा है। इस मामले को लेकर एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि महिला के द्वारा आवेदन दिया गया, पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News