पुलिस के हत्थे चढ़ा सारण क्षेत्र के टॉप 10 वांटेड अपराधियों में शामिल यह शातिर, अपराध करने के लिए अपनाता था यह तरीका

पुलिस के हत्थे चढ़ा सारण क्षेत्र के टॉप 10 वांटेड अपराधियों में शामिल यह शातिर, अपराध करने के लिए अपनाता था यह तरीका

CHHAPRA : सारण जिला पुलिस के लिए कई दर्जन आपराधिक वारदातों का जिम्मेदार और सरदर्द बना जिला टॉप टेन में अव्वल अपराधी पप्पू मांझी अपने एक मुख्य सहयोगी वीरू के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया।

 कई गम्भीर अपराधो के बाद भी यह पुलिस की गिरफ्त में नही आ पा रहा था।सारण के पुलिस अधीक्षक सन्तोष कुमार ने बताया कि यह अपराधी पुलिस के लिये चुनौती बना हुआ था।इसको पकड़ने में पुलिस अभीतक सफल नही हो पा रही थी।इसका कारण यह था कि यह कभी भी बातचीत करने के लिए मोबाइल सिम का इस्तेमाल नही करता था।यह अपने साथ हमेशा वाईफाई डोंगल रखा करता था।इस डोंगल के माध्यम से यह एप्स का इस्तेमाल करके कॉलिंग और अन्य गतिविधियों को अंजाम देता था।

यह इसी के माध्यम से अपने गिरोह के सदस्यों से सम्पर्क करता था।यह कभी भी स्वयं सामने नही आता था।यह अपने गुर्गों को ही आगे करके आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता था।इसके गैंग के गुर्गों को गैंग के दूसरे सदस्यों की भी जानकारी नही हो पाती थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 2021 में यह जेल से छूट कर आया था और बाहर आते ही आपराधिक गतिविधियों को अनाज देना शुरू कर दिया था। इनदोनो के पास से 1 देसी कट्टा,6 जिंदा कारतूस,1बाइक,1 स्कूटी,2 मोबाइल और 1 वाईफाई डोंगल की बरामदगी की गई है।


Find Us on Facebook

Trending News